Today Breaking News

वाराणसी में 8 बसें सीज और 12 का किया चालान, नाराज बस मालिक पहुंचे परिवहन कार्यालय

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा के निर्देश पर सोमवार को यात्रीकर अधिकारियों ने जिले के विभिन्न क्षेत्रों में डग्गामार व ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ कार्रवाई की। चारों यात्रीकर अधिकारियों ने आठ बसों को सीज करने के साथ 12 का चालान किया। कार्रवाई से चालकों और मालिकों में अफरा-तफरी मच गई। 

बसों के खिलाफ कार्रवाई होते ही कई मालिक बाबतपुर परिवहन कार्यालय पहुंच गए। कार्यालय में आरटीओ के नहीं रहने पर सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी (प्रशासन) सर्वेश चतुर्वेदी से मिले। एआरटीओ ने बस मालिकों को पपत्र दुरुस्त रखने का निर्देश दिया। प्रपत्र सही होने पर कोई कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया। साथ ही सभी को बकाया टैक्स जमा करने का निर्देश दिया।

यात्रीकर अधिकारी (पीटीओ) केकी मिश्रा ने वाराणसी-बाबतपुर मार्ग, रिंग रोड पर, पीटीओ कन्हैया लाल गुप्ता व मिथिलेश सिंह ने कैंट रेलवे स्टेशन से रोडवेज बस स्टैंड तक तथा यात्रीकर अधिकारी कौशलेंद्र ने बाबतपुर मार्ग पर डग्गामार बसों के खिलाफ कार्रवाई की। 

आरटीओ (प्रवर्तन) यूबी सिंह ने बताया कि आठ बसों को सीज करने के साथ 12 का चालान किया गया। इसके अलावा तीन ओवरलोड ट्रकों को सीज किया गया है। रोडवेज बस स्टैंड के सामने प्राइवेट बसों को पकड़े जाने के साथ परिवहन निगम के एआरएम से बसें मांगी गई। उन बसों में बैठाकर यात्रियों को गंतव्य को भेजा गया।

'