Today Breaking News

पीएम, सीएम और सेना पर अभद्र टिप्पणी करने वाला फहीम खान गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. फेसबुक पर लाइव आकर प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री व भारतीय सेना पर अभद्र टिप्पणी करने के साथ ही हिंदुस्तान और हिंदुओं को बम से उड़ाने की धमकी देने के आरोपी फहीम खान को सोमवार को मानकनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मानकनगर इंस्पेक्टर सुबोध कुमार ने बताया कि क्षेत्र के श्रीनगर निवासी और भाजपा के मंडल-दो के मीडिया प्रभारी राजीव तिवारी व रामनगर निवासी आनंद त्रिपाठी ने रविवार शाम तहरीर दी थी। इसमें बताया था कि फहीम खान नामक व्यक्ति ने फेसबुक पर लाइव आकर प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के साथ ही भारतीय सेना पर अभद्र टिप्पणी की। उसने हिंदुस्तान व हिंदुओं को बम से उड़ा देने और खुलेआम कत्लेआम करने की भी बात कही। इससे न सिर्फ एक वर्ग की भावनाएं आहत हुईं बल्कि सामाजिक सदभाव भी बिगड़ने की आशंका है।

इंस्पेक्टर सुबोध कुमार ने बताया कि मामले में तत्काल विभिन्न धाराओं के साथ ही 67 आईटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी फहीम की तलाश शुरू कर दी गई। कुछ घंटों के भीतर ही फहीम खान क्षेत्र के लंगड़ा फाटक के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। जौनपुर के ग्राम उसरा, थाना मुंगरा बादशाहपुर का रहने वाला फहीम यहां ठाकुरगंज में कैंपवेल रोड पर मल्हपुर में रहता है। इंस्पेक्टर ने बताया कि फहीम को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया है।

'