Today Breaking News

घर पर लहराया पाकिस्तान का झंडा, मचा बवाल, 4 पर राजद्रोह का केस दर्ज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर जिले में हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां चौरी चौरा के मुंडेरा बाजार में वार्ड नम्बर-10 स्थित एक मकान की छत पर पाकिस्तान का झंडा लहराने की फोटो वायरल होने के बाद चौरी चौरा और झंगहा पुलिस घंटों परेशान रही। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां कोई झंडा नहीं मिला। हालांकि, लोगों की भारी भीड़ मिली। घटनास्थल पर जुटी भीड़ को हटवाने के साथ ही पुलिस ने एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। वहीं, पुलिस ने ब्राह्मण जन कल्याण समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष कल्याण पांडेय की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ नामजद राजद्रोह का केस दर्ज किया है। एहतियात के तौर पर वहां फोर्स लगा दी गई है।

वायरल हो गई झंडे की फोटो

चौरी चौरा इलाके के मुंडेरा बाजार कस्बे के वार्ड नम्बर-10 में एक तालिब नाम के व्यक्ति के मकान पर पाकिस्तानी झंडा लगे होने की फोटो तेजी से वायरल हो रही थी। वायरल फोटो को संज्ञान में लेकर इंस्पेक्टर चौरी चौरा मौके पर पहुंचे तो जिस मकान पर झंडा होने की बात कही जा रही थी, वहां कोई झंडा तो नहीं मिला और मकान अंदर से बंद था। पुलिस की सख्ती पर करीब एक घंटे बाद दरवाजा खुला और पुलिस ने घर के एक युवक को हिरासत में लेकर थाने चली गई। इसी बीच वहां पर मौजूद भीड़ ने झंडा लगाने वाले युवक पप्पू कुरैशी की दरवाजे पर खड़ी गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। एहतियात के तौर पर मौके पर पुलिस फ़ोर्स लगाई गई है।

चार के खिलाफ केस दर्ज

सूचना पर विश्व हिंदू परिषद नेता अमित वर्मा, आरएसएस के वीरेंद्र सहित तमाम भाजपा नेता और कार्यकर्ता पहुंच गए। ब्राह्मण जन कल्याण समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष कल्याण पांडेय की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ नामजद राजद्रोह का केस दर्ज किया है। इनमें तालीम पुत्र मुल्ला, पप्पू पुत्र विस्मिल्लाह, आशिक पुत्र पप्पू और आरिफ पुत्र पप्पू आरोपी बनाए गए हैं।

एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी भी मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इंस्पेक्टर चौरी चौरा श्याम बहादुर सिंह ने बताया कि जिस मकान पर झंडा लहराने की बात सामने आई थी, वहां मौके पर काफी भीड़ थी। वहां से एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। चार लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है।

'