Today Breaking News

मुक्त विश्वविद्यालय के पंजीकृत सभी शिक्षार्थियों को मुफ्त टैबलेट-स्मार्टफोन वितरित किया जाएगा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में उत्तर प्रदेश राजर्षि टंडन मुक्त विश्वविद्यालय, प्रयागराज की ओर से संचालित विभिन्न डिग्री डिप्लोमा और प्रमाण पत्र कार्यक्रमों में प्रवेश की अंतिम तिथि 25 नवंबर तक बढ़ा दी गई है। राजकीय महिला स्नातकोत्तर महाविद्यालय गाजीपुर के अध्ययन केंद्र समन्वयक डा. शिव कुमार ने बताया कि शैक्षिक सत्र 2021-22 में प्रवेश का यह अंतिम अवसर है।

उत्तर प्रदेश सरकार की योगी सरकार की तरफ से मुक्त विश्वविद्यालय में पंजीकृत सभी शिक्षार्थियों को मुफ्त टैबलेट-स्मार्टफोन भी वितरित किया जाएगा। मुक्त विश्वविद्यालय की ओर से संचालित एमए गृहविज्ञान, राजनीति विज्ञान, शिक्षाशास्त्र, उर्दू सहित दर्जनों विषयों तथा एकल विषय संस्कृत, सामाजिक विज्ञान तथा विभिन्न प्रकार के रोजगार परक डिप्लोमा विषयों में आनलाइन प्रवेश जारी है। ये भी पढ़े: मुफ्त टैबलेट पाने के लिए आवेदन की जरूरत नहीं, ना दें आधार कार्ड और पैन नंबर की डिटेल, जानिए नियम

विश्वविद्यालय की ओर से संचालित विभिन्न पाठ्यक्रम कामकाजी, सेवारत व शिक्षा से वंचित लोगों के लिए अत्यंत उपयोगी हैं। शिक्षार्थी विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपना आनलाइन प्रवेश लेकर विश्वविद्यालय अध्ययन केंद्र राजकीय महिला स्नातकोत्तर महाविद्यालय, गाजीपुर के अध्ययन केंद्र पर दोपहर 2 से 4 बजे तक जमा कर सकते हैं।

'