Today Breaking News

प्रयागराज में चलती कार में बलिया की लड़की से गैंगरेप, जमीन खरीद के पैसे देने के बहाने प्रॉपर्टी डीलर ने गाड़ी में बैठाया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. प्रयागराज में चलती कार में नर्सिंग छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। छात्रा का आरोप है कि 23 अगस्त 2021 को उसके साथ गैंगरेप हुआ। सोमवार को IGRS पर शिकायत के बाद सिविल लाइंस थाने में मंगलवार को मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं, पीड़िता का बयान दर्ज कर मेडिकल कराया जा रहा है। आरोप है कि जमीन दिलाने के नाम पर परिवार वालों ने रुपए दिए थे। जमीन न दिलाने पाने पर वह रुपए वापस करने के नाम पर कार में बैठाया। इसके बाद तीन साथियों ने दुष्कर्म किया।

बलिया की रहने वाली है छात्रा

बलिया की रहने वाली छात्रा म्योराबाद में रहकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। नैनी के चाका स्थित नारायणपुर गांव का रहने वाला दीपक पाल और छात्रा के परिवार के बीच पहले से जान पहचान थी। दीपक प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। कुछ समय पहले छात्रा के परिवार वालों ने जमीन खरीदने के लिए दीपक को 26 लाख रुपए दिए थे। 6 लाख रुपए बैंक अकाउंट में और बाकी पैसे नकद और ई-बैंकिंग के माध्यम से दिए गए थे। जब दीपक की ओर से जमीन नहीं दी गई तो छात्रा ने पैसे मांगे। आरोप है कि दीपक पैसे वापस नहीं कर रहा था।

रुपए वापस करने के बहाने दरिंदगी

छात्रा का आरोप है कि 23 अगस्त को दीपक ने फोन कर DRM ऑफिस के पास बुलाया था। जब वह पहुंची तो दीपक ने उससे कहा कि गाड़ी में काले रंग की बैग में जमीन वाले रुपए रखे हैं, जाकर ले लो। जैसे ही छात्रा कार में पैसे लेने गई, अंदर दीपक समेत बैठे तीन लोगों ने उसे कार में दबोच लिया। इसके बाद बारी-बारी से चलती कार में दुष्कर्म किया।

हत्या करने की थी योजना

पीड़िता का आरोप है कि कार के अंदर तीनों आरोपी उसे चाकघाट ले जाकर हत्या की योजना बना रहे थे। जैसे ही कार नैनी के मामा भांजा पुलिस चौकी के पास पहुंची, वहां जाम लगा था। उसने मौके का फायदा उठाया और चिल्लाते हुए कार से कूद गई। वह मामा-भांजा पुलिस चौकी पहुंची, लेकिन पुलिस वालों ने उसके एरिया का मामला नहीं बता कर उसकी एक नहीं सुनी।

आईजीआरएस में दर्ज की थी शिकायत

सिविल लाइंस थानाध्यक्ष जेपी शाही ने बताया कि पीड़ित लड़की ने आईजीआरएस में शिकायत की थी, उसकी शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। इसके बाद लड़की का बयान 161 और 164 के तहत दर्ज किया जाएगा।

'