Today Breaking News

Ghazipur News : हेडमास्टर और सहायक अध्यापक ने गाली गलौज के बाद की मारपीट, केस दर्ज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बच्चों को शिक्षा के साथ ही संस्कार की पाठ पढ़ाने वाले शिक्षक ही जब आपस में अभद्र व्यवहार और मारपीट करने लगें तो इससे शर्मनाक बात भला और क्या होगी। कुछ ऐसी ही अशोभनीय घटना आराजी कस्बा स्वाद (बहरियाबाद) के कम्पोजिट विद्यालय में हुई, जिसमें हेडमास्टर और सहायक गाली गलौज करते हुए बच्चों के सामने ही हाथापाई करने लगे।

मामला बढ़ा तो दोनों शिक्षक थाने तक जा पहुंचे और यहां एक दूसरे के खिलाफ तहरीर देकर केस दर्ज करा दिए। इसे लेकर दूसरे दिन शुक्रवार को भी क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा होती रही।

सादात ब्लाक अंतर्गत ग्राम बेंवदा निवासी हेडमास्टर रतन कुमार चौहान और आसपुर निवासी सहायक अध्यापक अवनि कुमार गुरुवार को विद्यालय प्रांगण में किसी बात को लेकर कहासुनी करने लगे। शोर सुनकर बच्चे भी पठन पाठन रोककर अपनी क्लास से निकलकर दोनों गुरुजी की करतूत देखने लगे। 

एक दूसरे पर गालियों की बौछार करते हुए हाथापाई कर रहे दोनों शिक्षकों को अन्य शिक्षकों ने किसी तरह शांत कराया। बाद में दोनों थाने पहुंचकर एक दूसरे के विरुद्ध तहरीर दिए। बहरियाबाद एसओ अगम दास ने बताया कि सहायक अध्यापक ने एससीएसटी व हेडमास्टर ने मारपीट का केस दर्ज कराया है। 

उधर खण्ड शिक्षाधिकारी सुरेन्द्र नाथ प्रजापति ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। यदि दोनों शिक्षक प्रार्थना पत्र देते हैं तो जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी। दूसरी तरफ समाज को सभ्य आचरण की सीख देने वाले शिक्षकों के इस अशोभनीय हरकत की चर्चा करते हुए लोग इसकी भर्त्सना कर रहे हैं।

'