Today Breaking News

मेरे हिस्से घर की सफाई आई...वायरल हुआ IAS अधिकारी का ट्वीट, लोगों ने पुरानी यादें शेयर कर कही ऐसी बातें

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. दीपावली के मौके पर देशभर में खुशियां मनाई गईं। लोगों ने रोशनी और खुशी के त्योहार के मौके पर जमकर एंज्वॉय किया। इस दौरान सोशल मीडिया पर भी खूब खुशियां फॉरवर्ड की गईं। दीपावली टि्वटर पर कुछ ट्वीट्स भी खूब वायरल हो रही हैं, जो दीपावली से रिलेटेड हैं। 

ट्वीट के साथ शुरू हुआ सिलसिला

असल में टि्वटर पर यह पूरी कहानी शुरू हुई एक आईएएस अधिकारी  के ट्वीट के साथ। दरअसल इस ट्वीट में आईएएस अधिकारी ने एक चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया था। यह चैट दो हिस्सों में है। इसके पहले पहले हिस्से में बाप-बेटे की चैट है। पिता पूछता है, बेटा...हॉस्टल से घर कब तक आएगा? इस पर बेटा बताता है कि 2 तक आ जाऊंगा। 

इसके बाद पापा, ठीक है बेटा लिखकर बात खत्म कर देते हैं। चैट के दूसरे पार्ट में मां और बेटे के बीच बात है। बेटा पूछता है, मम्मी दिवाली आ रही है...साफ-सफाई हो गई? इस पर मम्मी कहती हैं कि अभी तक सफाई वाला मिला ही नहीं है। लेकिन तेरे पापा बता रहे थे कि सुबह किसी से बात हुई है। दो को आएगा। इस ट्वीट के साथ आईएएस अधिकारी ने कैप्शन दिया है कि घर-घर की कहानी। 

सबने जाहिर किए अपने इमोशंस

अधिकारी के ट्वीट के जवाब में तमाम लोगों ने अपने-अपने अनुभव शेयर किए हैं। किसी ने फोटो, किसी ने जिफ इमेज तो किसी ने शेरो-शायरी के साथ अपने इमोशंस को जाहिर किया है। एक यूजर ने फिल्म ‘चुप-चुपके’ का एक सीन शेयर किया। इसमें शक्ति कपूर राजपाल यादव को टांगकर ले जा रहे हैं। राजपाल यादव का कैरेक्टर कह रहा है, ‘यह किस तरह के लोग हैं। 

सुबह से शाम तक काम, काम, काम।’ यूजर ने इसके साथ रोने वाली स्माइली बना रखी है। एक अन्य यूजर ने लिखा है, किसी के हिस्से में दीये, किसी के हिस्से मिठाई आई, मैं घर में सबसे लंबा था, मेरे हिस्से पंखे की सफाई आई। ऐसे ही तमाम यूजर्स ने ट्वीट किए हैं। उनके आंसर में भी कुछ बेहद शानदार ट्वीट्स किए गए हैं।

'