Today Breaking News

हार्दिक पंड्या मुश्किल में, कस्टम विभाग ने जब्त कीं 5 करोड़ की 2 घड़ियां

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की मुश्किलें बढ़ रही हैं। यह खिलाड़ी मैदान पर तो फॉर्म के लिए संघर्ष कर ही रहा है लेकिन साथ ही बाहर भी वह परेशानी में हैं। रविवार को जब वह टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ यूएई से लौटे तो कस्टम विभाग ने उनकी दो घड़ियां सीज कर लीं।

एबीपी की रिपोर्ट के मुताबिक टीम इंडिया रविवार को टी20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद भारत लौटी है। हालांकि एयरपोर्ट पर लौटने के बाद कस्टम विभाग को पता चला कि हार्दिक पंड्या के पास दो कीमती घड़ियां हैं जिनकी कीमत करीब 5 करोड़ रुपये है।

मुंबई इंडियंस के इस ऑलराउंडर के पास इन घड़ियों का बिल नहीं था। न ही उन्होंने इन घड़ियों को कस्टम आइटम के रूप में शो किया था। नतीजतन कस्टम विभाग ने वे घड़ियां जब्त कर लीं। हार्दिक अपनी कीमती घड़ियों को लेकर पहले भी चर्चा में रहे हैं। उनके पास पहले भी 5 करोड़ रुपये की कीमत की घड़ी है।

पिछले साल हार्दिक के भाई क्रुणाल को मुंबई एयरपोर्ट पर दुबई से लौटते हुए रोक लिया गया था। उनके पास सोने व अन्य कीमती सामान था जिसकी जानकारी नहीं दी गई थी। क्रुणाल के पास एक करोड़ रुपये का सोना और कुछ अन्य लग्जरी घड़ियां थीं जिनका खुलासा कागजात में नहीं किया गया था।

'