Today Breaking News

रेल से कटने के लिए पटरी पर लेटा, ट्रेन चालक ने ट्रेन रोककर जान बचाई तो पुलिस ने भेजा जेल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. रोज की पारिवारिक किच किच से आजिज युवक ने भदोही जिले में तय किया कि अब उसकी जिंदगी व्‍यर्थ है और उसे ट्रेन के आगे लेटकर अपनी जान दे देनी चाहिए। यही विचार के साथ युवक ने अपनी जान देने के लिए रेल की पटरी को चुना और ट्रेन आते देखकर पटरी पर लेट गया। मगर युवक की किस्‍मत में शायद और जिंदगी शेष थी लिहाजा ट्रेन के चालक ने आकस्मिक ब्रेक लगाकर पटरी पर लेटे युवक की जिंदगी बचा ली। 

पूरा मामला सुरियांवा रेलवे स्‍टेशन का है जहां पर पूर्वी रेलवे फाटक के समीप मंगलवार की सुबह युवक पटरी पर जाकर लेट गया। पत्‍नी से नाराज युवक आत्महत्या करने की मंशा लेकर रेल पटरी पर लेटा ही था कि ट्रेन के चालक ने युवक को पटरी पर लेटते हुए देख लिया। 

आनन फानन चालक ने सतर्कता दिखाते हुए आकस्मिक ब्रेक लगाकर ट्रेन की गति को क्रमश: धीमा करते हुए ट्रेन को पहले ही रोक दिया। चालक की सतर्कता से आखिरकार युवक की जान बच गई। वहीं युवक इसके बाद भी पटरी पर लेटा रहा तो ट्रेन चालक ने उतर कर युवक को पटरी से जबरन उठाते हुए हड़का दिया तो युवक भागने लगा। जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

'