Today Breaking News

बदमाशों ने ट्रक चालक को लूटने के लिए की फायरिंग, ड्राइवर वीरेंद्र यादव को कंधे में लगी गोली

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मिर्जापुर. मिर्जापुर कोतवाली क्षेत्र के तहत शिवशंकरी धाम स्थित रेलवे फ्लाईओवर के पास मंगलवार की भोर करीब साढ़े तीन बजे कार सवार बदमाशों ने ट्रक चालक को लूटने के लिए असलहे के बल ट्रक रोकने का प्रयास किया। चालक ने गाड़ी नहीं रोकी तो उसे गोली मारकर घायल कर दिया। 

कंधे में गोली लगने के बावजूद उसने गाड़ी नहीं रोकी तो आरोपित वहां से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रासिंग से थोड़ी दूर रूके घायल को बीएचयू ट्रामा सेंटर भेज दिया। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह, एएसपी आपरेशन महेश सिंह अत्रि पहुंच गए। घायल चालक के कंधे से गोली निकाल दी गई है और वह खतर से बाहर बताया जा रहा है। एसपी ने घटना का राजफाश करने के लिए थाना चुनार, अदलहाट व स्वाट टीम को लगाया है।

ट्रक ड्राइवर वीरेंद्र यादव पुत्र हरिनाथ यादव निवासी नसोपुर थाना सरायलखसी जिला मऊ और मधुबनी बिहार निवासी हेल्पर विकास जायसवाल मध्य प्रदेश मैहर से सीमेंट लाद कर वाराणसी के लिए निकले थे। हेल्पर विकास ने बताया कि भोर में करीब साढ़े तीन बजे जैसे ही दोनों शिवशंकरी धाम रेलवे क्रासिंग फ्लाइओवर पर पहुंचे तो वहां कार के बाहर खड़े दो बदमाशों ने आगे चल रहे खाली ट्रक को रुकने का इशारा किया, लेकिन वह नहीं रुका। 

इसके बाद बदमाशों ने उनके ट्रक को रोका और चालक से रुपए की मांग करने लगे, जिसका विरोध करने पर एक बदमाश ने फायर कर दिया। जिससे चालक वीरेंद्र के कंधे में गोली लग गई। गोली चलाने के बाद बदमाश कार से भाग गए और ट्रक चालक भी ट्रक लेकर आगे बढ़ गया। क्लीनर के अनुसार चारों नशे में धुत थे। इस बीच क्लीनर ने 112 नंबर पर घटना की सूचना दी। जिसके बाद अदलहाट व चुनार पुलिस मौके पर पहुंच गई।

बदमाशों ने ट्रक रोक कर रुपए छीनने का प्रयास किया है

बदमाशों ने ट्रक रोक कर रुपए छीनने का प्रयास किया है। बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली से ट्रक चालक के कंधे में गोली लगी है। घटना का राजफाश करने के लिए चुनार, अदलहाट पुलिस के साथ स्वाट टीम लगाई गई है।-अजय कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक, मिर्जापुर.

'