Today Breaking News

इतने छोटे कपड़े पहनकर सड़क पर निकलीं मलाइका अरोड़ा, लोग पूछने लगे अजीब सवाल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन बोल्ड अंदाज में नजर आती रहती हैं. उम्र के इस पड़ाव पर भी वह खुद को बेहद फिट रखती हैं और रूटीन से अपनी योगा और जिम क्लास अटेंड करती हैं. पापाराजी योगा और जिम क्लास के बाहर उनका इंतजार करते रहते हैं.

ऐसे कपड़े पहने कि हो गईं ट्रोल

एक्ट्रेस खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं. फैन पेजों पर पापाराजी भी उनकी बोल्ड तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाली ही में मलाइका काफी बोल्ड अंदाज में सड़क पर नजर आईं जिसके बाद उनकी तस्वीरों को जमकर शेयर किया जा रहा है. इन्हीं फोटोज की वजह से उनकी ट्रोलिंग भी हो रही है.

छोटी निक्कर और टॉप में दिखीं मलाइका

असल में इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा काफी शॉर्ट कपड़े पहने दिख रही हैं. उन्होंने काफी छोटी निक्कर और काफी क्रॉप टॉप पहनी हुई है. इसी आउटफिट में वह अपनी योगा क्लास के बाहर दिखाई पड़ीं. अब उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं और फैंस उन्हें ऐसे कपड़े पहनने के लिए जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

यूजर्स ने लगा दी मलाइका अरोड़ा की क्लास

एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, 'ये भी क्यों पहना है?' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इतनी गरीबी आ गई है क्या?' बता दें कि मलाइका इन तस्वीरों में स्लीपर्स पहने हुए दिखाई पड़ रही हैं. किसी ने उनसे इतने छोटे कपड़े पहनकर बाहर निकलने की वजह पूछी है तो किसी मजाक में लिखा कि इस सेलेब्रिटीज को ठंड नहीं लगती है क्या.

'