Today Breaking News

बीजेपी नेता मनोज तिवारी बोले - कंगना रनौत की सोच छोटी है

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के ताजा बयान से भाजपा नेता किनारा करने लगे हैं. खुद भाजपा के सांसद मनोज तिवारी और रीता बहुगुणा जोशी ने भी उनके बयान से असहमति जताई है. सांसद मनोज तिवारी ने तो उनकी सोच पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. बता दें कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत का तथाकथित बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे उन्होंने असली आजादी साल 2014 के बाद बताई है. साल 2014 यानी जब भाजपा की केंद्र में सरकार बनी. इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त घमासान मचा है.

शनिवार को राजभाषा सम्मेलन में वाराणसी पहुंचे लोकप्रिय गायक और सांसद मनोज तिवारी ने कंगना के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि देखिए जो हम आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं, उस आजादी के अमृत महोत्सव को किसी भी हाल में किसी के भी दवारा कम करके नहीं दिखाना चाहिए. 2014 का अपना महत्व है. आजादी का अमृत महोत्सव सैकड़ों बलिदानों के बाद हमने पाया है. अगर उसको कम करके कोई दिखाता है तो उसकी सोच छोटी है.

कंगना के बयान से मैं सहमत नहीं हूं- रीता जोशी

वहीं सांसद और यूपी की पूर्व मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि मैं उनके इस बयान से सहमत नहीं हूं. वाराणसी में हुई भाजपा की बड़ी बैठक पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान पर मनोज तिवारी ने कहा कि ये सब उत्तर प्रदेश का उदभव हो रहा है. ये नया इतिहास लिखा जा रहा है. ये तो बयान देने वाले लोगों को शर्म करना चाहिए, जिन्होंने कभी उत्तर प्रदेश को साहित्य, सरिता, भाषा, संस्कृति का स्थली माना ही नहीं.

कांग्रेस ने पूर्वांचल को पीछे रखने का किया प्रयास

प्रियंका गांधी के लगातार सरकार के घेराव पर जवाब देते हुए बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि पहले तो वो लोग अपने पापों से बाहर निकले. ये वहीं लोग हैं, जिन्होंने वर्षो बरस यूपी के पूर्वांचल को पीछे रखने का कलंकित प्रयास किया. आज जब उत्तर प्रदेश का पूर्वांचल अपनी पूरी ऐतिहासिक धरोहर के साथ आगे बढ़ रहा है तो हमे इसका स्वागत करना है. ये जो कांग्रेस और सपा हैं, इन लोगों की करतूत सबको पता चल चुकी है.

'