Today Breaking News

बसपा सुप्रीमो मायावती की मां का निधन, कल होगा अंतिम संस्कार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. बसपा सुप्रीमो मायावती की मां रामरती का शनिवार को निधन हो गया। वह 92 साल की थीं। उनको हार्ट अटैक पड़ा था। उनका अंतिम संस्कार मायावती के दिल्ली पहुंचने और परिवार वालों के आने पर रविवार को किया जाएगा।

पिछले साल 19 नवंबर को मायावती के पिता प्रभु दयाल का निधन हो गया था। वह 95 साल के थे। उनका भी अंतिम संस्कार दिल्ली में किया गया था। कल यानि रविवार को उनका दिल्ली में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

यूपी बोर्ड ने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की डेट बढ़ाई, अब 20 नवंबर तक भर कर सकते हैं फार्म

यूपी बोर्ड ने छात्रों को सहूलियत देने के लिए बड़ा फैसला लिया है। परीक्षा में ऑनलाइन आवेदन डेट को बढ़ा दिया गया है। अब 10वीं,12वीं के आवेदन पत्र 20 नवंबर तक भरे जाएंगे। बता दें कि 8 नवंबर को अंतिम तिथि हो समाप्त गई थी। वहीं 9वीं,11वीं में अग्रिम पंजीकरण की तिथि भी बढ़ाई गई। 

कोरोना काल में बिना परीक्षा प्रोन्नत हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के छात्र-छात्राओं को 2022 की बोर्ड परीक्षा में नि:शुल्क शामिल होने का एक और मौका दिया है। कक्षा 9 व 11 के अग्रिम पंजीकरण और कक्षा 10 व 12 के परीक्षा फॉर्म ऑनलाइन भरने की अंतिम तिथि 20 नवंबर तक बढ़ा दी गई है। अपने परिणाम से असंतुष्ट छात्र-छात्राएं आवेदन कर सकते हैं।


'