Today Breaking News

Ghazipur News : वाहन के बैक करते समय चपेट में वृ़द्धा, इलाज के दौरान मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के रेवतीपुर थाना क्षेत्र के नौली स्थित भक्सी का डेरा में सोमवार को दिन में बैक हो रहे चार पहिया वाहन की जद में आने से एक वृद्धा की मौत हो गई। दुघर्टना के बाद चालक कार सहित फरार हो गया। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतका के बेटे की तहरीर पर चालक की तलाश में जुट गई।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के नौली स्थित भक्सी का डेरा निवासी रामनारायण राजभर की पत्नी राजमुनिया देवी (75) अपनी झोपड़ी के सामने बैठकर किसी का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान दिन में करीब 12 बजे भदौरा की तरफ से आ रहा एक चार पहिया वाहन उसके पास आकर रुका। चालक ने महिला से बिहार जाने का रास्ता पूछा तो महिला ने भदौरा होते हुए बारा की तरफ जाने को कहा।

इसके बाद चालक में वाहन को बैक करने लगा। इसी बीच महिला कार की चपेट में आकर चीख-पुकार करने लगी। आवाज सुनकर परिवार के साथ ही अन्य लोग वहां पहुंच गए। मौका देख चालक वाहन सहित फरार हो गया। लोगो की मदद से परिजन आनन-फानन में वृद्धा को रेवतीपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 

इससे घर में कोहराम मच गया। घटना को लेकर दुखी मन से लोग आपस में बातें करते रहे कि रास्ता पूछने आया चालक राजमुनिया की जिंदगी लेकर चला गया। इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक रामाश्रय राय ने बताया कि मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेंज दिया गया है। मृतका के बड़े पुत्र बलिराम राजभर की तहरीर पर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर तलाश शुरु कर दी गई है।

'