Breaking News

बजावे हाय पांडे जी सीटी... नए थाने की खुशी में जमकर नाचे पुलिसवाले, देखें VIDEO

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. मध्य प्रदेश में कुछ सालों से पुलिस थानों को नया भवन और पुराने भवनों को नया रूप देना काम चल रहा है और बुरहानपुर जिले के कोतवाली  थाने का भी कायाकल्प हुआ है। इस खुशी को काम के दबाव की वजह से तनाव में रहने वाली पुलिस कुछ अलग ही अंदाज में नजर आई है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। 

बुरहानपुर जिले में कोतवाली थाने के भवन को नया रूप दिया गया है जिसके लोकापर्ण पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसमें पुलिसकर्मियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। फिल्मी धुन पर थाने छोटे-बड़े पुलिसकर्मियों ने जमकर ठुमके लगाए और सीटियां बजाकर अपनी खुशी का इजहार किया। इसका किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है जिसमें पुलिसकर्मियों के बीच रैंक का कोई अंतर दिखाई नहीं दे रहा है और सभी मस्ती से झूमकर डांस कर रहे हैं। 

वर्दी में नाचते पुलिसकर्मी

वैसे तो पुलिस के बोझ को लगातार कम करने के प्रयास सरकारें और पुलिस अधिकारी लगे हैं लेकिन अभी इस पर काफी काम की जरूरत है। हाल ही में उपचुनाव से जिले के पुलिसकर्मियों को मुक्ति मिली है और थाने के नए भवन की खुशी के मौके पर वे तनावमुक्त दिखाई दिए। मगर वर्दी में इन लोगों ने फिल्मी गाने पर जिस तरह नृत्य किया वह पुलिस के अनुशासन की सीमा से परे दिखाई दिया। वायरल वीडियो के बारे में जब बुरहानपुर सीएसपी बृजेश श्रीवास्तव से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। अगर अश्लील फिल्मी गाने पर पुलिसकर्मियों डांस किया है तो वे कार्रवाई करेंगे। 

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();