Today Breaking News

ओमप्रकाश राजभर फिर बोले - 'जिन्ना उन लोगों में से एक थे जिनके कारण देश स्वतंत्र हुआ'

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. विधानसभा चुनाव से पहले देश के बंटवारे के जिम्मेदार जिन्ना (मोहम्मद अली जिन्ना) का जिन्न बोतल से बाहर आ गया है। पिछले दिनों हरदोई की जनसभा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के जिन्ना पर दिए गए विवादित बयान का सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि जिन्ना उन लोगों में से एक थे जिनके कारण देश स्वतंत्र हुआ।

हरदोई में सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने पत्रकारों के सवालों पर जिन्ना की तुलना महापुरुषों से करते हुए खुद के बयान को सही ठहराया। कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव ने जो कहा वह सही है। उन्होंने कहा कि आज कोई जाति आधारित जनगणना, महंगाई, सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू करने, बेरोजगारी की बात कोई नहीं कर रहा। आज केवल जिन्ना देखाई दे रहा है। उनकी चर्चा क्यों हो रही है? उन्होंने कहा कि जिन्ना उन लोगों में से एक थे जिनके कारण देश स्वतंत्र हुआ। अखिलेश यादव ने इसमें क्या गलत कहा?

बता दें कि पिछले दिनों हरदोई में समाजवादी विजय रथ यात्रा लेकर पहुंचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि सरदार पटेल, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू और जिन्ना एक ही संस्था में पढ़ कर बैरिस्टर बन कर आए थे। एक ही संस्थान में पढ़ाई कर वे बैरिस्टर बने और उन्होंने आजादी दिलाई। उन्हें किसी भी तरह का संघर्ष करना पड़ा पर वे पीछे नहीं हटे। अखिलेश यादव के इस बयान का ओम प्रकाश राजभर ने समर्थन करते हुए कहा कि उन्होंने जो बयान दिया, उसमें कुछ गलत नहीं है।

भाजपा और आरएसएस ने लोगों को किया गुमराह : हरदोई पहुंचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा और आरएसएस पर आम लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया। कहा कि महंगाई, बेरोजगारी, सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू करने पर आज कोई चर्चा नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा को चलाने वाला संघ हम सबको बेवकूफ और गुमराह करने वाला है। आरएसएस बीजेपी का सबसे बड़ा संगठन है। उन्होंने कहा कि बाबा साहब भीमराव आंबेडकर ने जो संविधान बनाया है। भाजपा उसे खत्म करना चाहती है।

'