Today Breaking News

ओवैसी बोलेः अखिलेश यादव और बाबा तय करें मैं किसका एजेंट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. एआइएमआइएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बृहस्पतिवार को जौनपुर सपा-भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि योगी जी मुझे माहौल खराब करने वाला बताते हैं। कोई हमें भाजपा का एजेंट कहता है तो कोई कांग्रेस का। लेकिन, अखिलेश और बाबा मिलकर तय कर लें कि मैं किसका एजेंट हूं।

हमारे साथ नाइंसाफी न हो इसलिए हमें अपने वोट की अहमियत दिखानी होगी और एआइएमआइएम को एक सियासी ताकत बनाना होगा। वे बृहस्पतिवार को गुरैनी सुंबुलपुर में शोषित वंचित समाज सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। सभा में अपराह्न तीन बजे पहुंचे ओवैसी ने अपने एक घंटे के भाषण में भाजपा के विकास के दावों की खूब बखिया उधेड़ी।

कहा कि वाराणसी से आया हूं, हर जगह सड़क पर गड्ढे मिले। सड़कें इतनी खराब कि हड्डी और फेफड़े तक खराब हो रहे हैं। प्रदेश की 50 फीसद महिलाओं में खून कमी है, वे एनीमिया की शिकार हैं। वे काम करना चाहती हैं पर उन्हें रोजगार नहीं मिल रहा है। खाने-पीने से लेकर पेट्रोल तक के दाम बढ़ रहे हैं।

रातभर सो नहीं पाता प्रदेश का किसान

प्रदेश का किसान रातभर सो नहीं पाता, क्योंकि फसल जानवर चर जाते हैं।  अल्पसंख्यक समुदाय को रिझाते हुए कहा कि मुस्लिम समाज के पास अपना नेतृत्व नहीं है। इसीलिए हमारे साथ नाइंसाफी होती है। 2017 में सपा और कांग्रेस तो 2019 में सपा और बसपा ने मिलकर चुनाव लड़ा।

लेकिन, भाजपा को हरा नहीं पाए। हमें हर वक्त भाजपा से डराया जाता है। लेकिन, हमें डरने की जरूरत नहीं है। सीएए कानून धर्म के आधार पर बनाया गया गलत कानून है। हम इसका लोकतांत्रिक तरीके से विरोध करते हैं। जिस तरह से किसान कानून वापस लिए हैं, उसी तरह से सीएए को वापस लें। 

वाराणसी से जौनपुर तक देखा कितना हुआ विकास

एआइएमआइएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश में कराए जा रहे विकास कार्यों पर तीखी टिप्पणियां की। उन्होंने कहा कि बनारस से जौनपुर आ रहा था, हमने खुद देखा है यहां कितना विकास हुआ है। जौनपुर में अमृत योजना के तहत दो साल में 15 फीसद काम हुआ।

फत्तूपुर रेलवे क्रासिंग पर मासूमों की मौत गरीबी की वजह हुई। यही भाजपा का विकास है। उरी हमले में शहीद राजेश सिंह के नाम पर गेट नहीं बन पाया और भाजपा विकास और शहीदों के सम्मान की बात करती है। 

'