Today Breaking News

जौनपुर में राजनाथ-योगी ने बूथ अध्यक्षों को दिया महामंत्र, पहुंचे भाजपा के 16 जिलों के पदाधिकारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर टीडी कालेज के मैदान में शनिवार को भाजपा काशी क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन आयोजित किया गया। इसमें दोपहर एक बजे भाजपा के काशी व अवध क्षेत्र के प्रभारी रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, डा.महेंद्रनाथ पांडेय, प्रदेश के सहप्रभारी सुनील ओझा, प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल आदि शीर्ष नेता शामिल होने पहुंचे। जिन्‍होंने भाजपा काशी क्षेत्र के 16 जिलों से पहुंचे बूथ अध्यक्षों को बूथ जीतने का मंत्र दिया। टीडी कालेज के मैदान में भाजपा काशी क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों को संबोधित करने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर में पहुंचे तो उनके साथ उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह समेत भाजपा के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

बूथ अध्यक्षों का उत्साह 2022 की जीत का जश्न : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर टीडी कालेज के मैदान में शनिवार को भाजपा काशी क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बूथ अध्यक्षों का उत्साह 2022 की जीत का जश्न है। उन्होंने ने कहा कि 2022 का चुनाव देश ही नहीं, दुनिया के लिए भी महत्वपूर्ण है। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि सरदार पटेल से जिन्ना की तुलना करके कुछ तत्वों ने भारत का अपमान किया है। योगी ने कहा कि आप बूथ जीतिए यह बुलडोजर चलता रहेगा। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भारत माता की जय के नारे लगवाकर सभी में जोश भरा। सभी का स्वागत करते हुए उन्होंने कहा कि जिन्हे संगम में डुबकी लगाने मन्दिर में शीश झुकाने में शर्मा आती थी। अब पुजारी बन रहे हैं। यह भाजपा के विचारधारा व आप के परिश्रम का परिणाम हैं। ओवैसी ने भी हैदरबाद से आकर अपनी सभा का शुभारम्भ जय श्रीराम के नारे से किया यह आपकी परिश्रम का परिणाम हैं 2022 में 2017 का इतिहास दोहराना हैं। बूथ अध्यक्षों से हाथ उठाकर जीत के लिए आश्वसन लिया। उन्होंने वोट कटवा पार्टी से भी सचेत रहने की बात कही।

अपोलो सुपरस्पेशियालिटी हास्पिटल कई दशकों से देश विदेश के लोगों को उत्कृष्ट चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध करा रहा है।

सम्मेलन में 30 हजार 286 बूथ अध्यक्ष व पदाधिकारी हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे। इसके साथ ही टीडी कालेज के मैदान रक्षा मंत्री व मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर व्यापक व्यवस्था की गई थी। सम्मेलन में भाग लेने के लिए सुबह से ही बूथ अध्यक्ष टीडी कालेज में पहुंचने लगे थे।अर्श और फर्श के इस महामिलन में बूथ जीतो- चुनाव जीतो, अपना बूथ सबसे मजबूत के सूत्र वाक्य को सफल बनाने के लिए यह दिग्गज नेता बूथ के अपने सेनापतियों को खास गुरुमंत्र भी दिया।

सम्मेलन को ऐतिहासिक बनाने के लिए शुक्रवार की शाम तक तैयारियों को अंतिम रूप देते हुए क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव पदाधिकारियों संग कार्यक्रम स्थल पर डटे रहे। भाजपा जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह पहले ही व्यवस्था प्रमुखों की नियुक्त कर चुके हैं। सम्मेलन में भाग लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 27 नवंबर को दोपहर एक बजे यहां पहुंचेंगे और 2.45 बजे तक बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के साथ रहेंगे। इसके बाद रक्षामंत्री व मुख्यमंत्री 2.55 बजे हेलीकाप्टर से लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट वाराणसी के लिए रवाना हो जाएंगे।

रक्षा मंत्री पहुंचे वाराणसी, भाजपा नेताओं ने एयरपोर्ट पर की आगवानी : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह विशेष विमान से शनिवार को दोपहर 12.30 बजे वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे। एयरपोर्ट पर रक्षा मंत्री के आगमन से पूर्व ही उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, सुनील बंसल, स्वतंत्र देव सिंह, मृदुला जायसवाल, बीपी सरोज, शैलेश पांडेय सहित अन्य भाजपा नेता पहुंच गए थे। रक्षा मंत्री के एयरपोर्ट पर आने के बाद विमान से उतरने पर उपरोक्त सभी लोगों ने रक्षा मंत्री की आगवानी की। उसके बाद 12.45 बजे वे हेलीकॉप्टर से जौनपुर के लिए प्रस्थान कर गए। जौनपुर के टीडी कालेज के मैदान में वे भाजपा काशी क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में 16 जिलों से पहुंचे बूथ अध्यक्षों को बूथ जीतने का मंत्र देंगे।

छात्र सभा के जिलाध्यक्ष को पुलिस ने लिया हिरासत में : जनपद में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन पर छात्र सभा के जिलाध्यक्ष रजनीश मिश्रा को प्रशासन ने लिया हिरासत में ले लिया। कार्यक्रम में व्यवधान डालने की सूचना के बाद पुलिस व प्रशासन ने यह कार्रवाई की।

इन रूटों पर भारी वाहन हैं प्रतिबंधित

-सुल्तानपुर की तरफ से शहर की ओर आने वाले भारी वाहन बदलापुर (कस्बा) चौराहे से सुजानगंज रोड होते हुए मछलीशहर, मड़ियाहूं व पुलिस चौकी जमालापुर के रास्ते बाबतपुर (वाराणसी) की तरफ जाएंगे।

-प्रयागराज की तरफ से शहर की ओर आने वाले भारी वाहन मछलीशहर से मड़ियाहूं और पुलिस चौकी जमालापुर होते हुए बाबतपुर (वाराणसी) की ओर जा सकेंगे।

-भदोही की तरफ से जौनपुर की तरफ आने वाले भारी वाहन मड़ियाहूं से जलालपुर, थानागद्दी, केराकत के रास्ते प्रसाद तिराहा व खुज्झी मोड़ तिराहा होकर आजमगढ़ की तरफ जा सकेंगे।

-वाराणसी की तरफ से शहर की ओर आने वाले भारी वाहन बाबतपुर से चंदवक के रास्ते केराकत, प्रसाद तिराहा, पचहटिया, सरायख्वाजा, खेतासराय, शाहगंज के रास्ते सुल्तानपुर होते हुए लखनऊ या फिर जलालपुर चौराहे से बाएं मड़ियाहूं के रास्ते मछलीशहर होते हुए सुजानगंज व बदलापुर होकर लखनऊ जा सकेंगे।

-आजमगढ़ की तरफ से जौनपुर की ओर आने वाले भारी वाहन प्रसाद तिराहा से केराकत, थानागद्दी, जलालपुर चौराहा से बाबतपुर से बड़ागांव, कपसेठी और कछवां चौराहा के रास्ते औराई होते हुए मीरजापुर व सोनभद्र की तरफ जा सकेंगे।

-शाहगंज की ओर से शहर की तरफ आने वाले भारी वाहन कुत्तूपुर से पचहटिया तिराहा, प्रसाद तिराहा केराकत होते हुए वाराणसी की तरफ जा सकेंगे। या खेतासराय तिराहे से खुटहन, बदलापुर चौराहा, सुजानगंज, मछलीशहर होते हुए मड़ियाहूं के रास्ते भदोही की तरफ जाएंगे।

'