Today Breaking News

आज कानपुर पहुंचेंगे भारतीय क्रिकेट टीम के शेष खिलाड़ी व न्यूजीलैंड की टीम, होटल तक रहेगा कड़ा पहरा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. ग्रीनपार्क में 25 से 29 नवंबर तक भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले टेस्ट सीरीज के पहले मैच के लिए सोमवार को भारतीय टीम के शेष खिलाड़ी और न्यूजीलैंड के क्रिकेटर कोलकाता से स्पाइस जेड के विशेष विमान से चकेरी एयरपोर्ट पर उतरेंगे। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) के पदाधिकारियों के मुताबिक टीमें बायो बबल घेरे के बीच दोपहर 2:15 बजे पहुंचेंगी।

खिलाड़ियों को एयरपोर्ट से सैनिटाइज बसों से होटल तक पहुंचाया जाएगा। सड़क मार्ग पर चार स्तरीय सुरक्षा चक्र के तहत पुलिस की फ्लीट साथ रहेगी। भारतीय टीम के अधिकांश खिलाड़ी पहले ही आ चुके हैं। न्यूजीलैंड टीम के साथ भारतीय टीम के पांच खिलाड़ी आएंगे। साथ में दोनों टीमों के कोच और सपोर्टिंग स्टाफ होगा। 

यूपीसीए के वेन्यू डायरेक्टर डा. संजय कपूर के मुताबिक खिलाड़ियों को सख्त पुलिस सुरक्षा के बीच बायो बबल घेरे के बीच होटल पहुंचाया जाएगा। होटल में पहले से 17वें तल पर क्वारंटाइन भारतीय खिलाडिय़ों के साथ पूरी टीम 15वें तल पर एक साथ हो जाएगी। न्यूजीलैंड की टीम 14वें तल पर अपने टीम प्रबंधन के साथ। टी-20 सीरीज में खेलकर लौट रहे भारतीय टीम के केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, अश्विन व मोहम्मद सिराज के साथ कोच राहुल द्रविड़ और टीम प्रबंधन के लोग रहेंगे। 

आरती कर स्वागत होगा, नहीं करेंगे किसी को स्पर्श 

अंतिम टी-20 मुकाबला खेलकर शहर आने वाले भारत और न्यूजीलैंड के खिलाड़ी सैनिटाइज दो बसों में बैठकर होटल पहुंचेंगे। होटल प्रबंधन दूर से ही आरती कर स्वागत करेगा। किसी को स्पर्श करे खिलाड़ी लिफ्ट से अपने-अपने तल को जाएंगे। 

न्यूजीलैंड के ये खिलाड़ी आएंगे 

केन विलियमसन (कप्तान), टाम लैथम, डेरेल मिचेल, टाम ब्लंडेल (विकेटकीपर), हेनरी निकोल्स, रास टेलर, विलिम यंग, रचिन रविंद्र, टिम साउदी, काइल जैमीसन, नील वैगनर, मिचेल सैंटनर, ऐजाज पटेल, विल समरविल, ग्लेन फिलिप्स। 

'