Today Breaking News

रिया चक्रवर्ती ने 'ब्रालेट' टॉप पहन करवाया फोटोशूट, फैंस ने कहा, 'ब्यूटीफुल रिया'

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर अपने हालिया फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है. इसके साथ उन्होंने अपने प्रशंसकों को दीपावली की शुभकामनाएं भी दी है. रिया चक्रवर्ती ने दीया की तस्वीर शेयर की है. इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी शेयर की है. तस्वीर में रिया चक्रवर्ती को सोफे पर बैठे हुए देखा जा सकता है. उन्होंने ब्रालेट पहन रखी है. इसके अलावा उन्होंने घाघरा और ओढ़नी भी ले रखी है. वह मुस्कुरा रही है. उन्होंने हल्का मेकअप कर रखा है. उनके बाल खुले हुए हैं. वह कानों में झुमके पहने हुई है. वह कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रही है.

रिया चक्रवर्ती कई फिल्मों में काम कर चुकी है. रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थीl अब वह दोबारा सक्रिय हुई है. शुरुआत में वह अक्सर सामाजिक और धर्म की बातें किया करती थी. हालांकि अब उन्होंने अपना ग्लैमरस अवतार दिखाना शुरू कर दिया है, जिसे फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैंl रिया चक्रवर्ती की फोटो को अब तक 60 हजार लाइक्स मिल चुके हैं, रिया ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। रिया चक्रवर्ती ने इसके अलावा और भी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती 1 महीने की जेल काट चुकी है. वह फिलहाल जमानत पर रिहा है. वहीं उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को 2 महीने तक जेल में रहना पड़ा था. हालांकि अब वह भी जमानत पर रिहा है। 

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती से कड़ी पूछताछ की गई है. इस मामले की छानबीन सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर चुका हैल एनसीबी ने ड्रग्स मामला सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था. इसके बाद उन्हें जेल जाना पड़ा थाl अभी भी मामला कोर्ट में लम्बित है.

'