Breaking News

Ghazipur News : बाइक को टक्कर मार खेत में पलटी स्कार्पियो, बाइक सवार युवक गंभीर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. Ghazipur News : गाजीपुर जिले के दिलदारनगर (Dildarnagar) थाना क्षेत्र के भक्सी पुलिया के पास रविवार को स्कॉर्पियों बाइक सवार को धक्का मार खेत में पलट गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हुआ। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस घायल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा में भर्ती कराई। डॉक्टरों ने घायल की हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। संयोग अच्छा था कि स्कार्पियों में सवार सभी लोग बाल-बाल बच गए।

चंदौली जिले के धानापुर गांव निवासी राकेश कुमार (26) अपने ससुराल सेवराई गए थे। रविवार को घर वापस लौटने के दौरान भक्सी पुलिया के पास सामने से आ रही स्कार्पियों अनियंत्रित होकर बाइक में धक्का मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हुआ। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस बाइक सवार को उपचार के लिए सीएचसी भदौरा में भर्ती कराई।

चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। दूसरी तरफ दुर्घटना के बाद खेत में पलटी स्कार्पियों सवार चालक सहित अन्य बाल-बाल बच गए। मौका देखकर चालक और सवार मौके से फरार हो गए। पुलिस स्कॉर्पियों को कब्जे में लेकर छानीबन में जुटी हुई है। प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल ने बताया कि कोई तहरीर नहीं मिली है। स्कॉर्पियो को कब्जे में लेकर छानबीन की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();