Today Breaking News

मुख्तार अंसारी पर कसता शिकंजा, गुर्गे जुगनू वालिया के घर दबिश, 2 हिरासत में

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. लखनऊ के आलमबाग में चिकचिक रेस्टारेंट मालिक जसविंदर सिंह उर्फ रोमी की हत्या की साजिश रचने के आरोपी जुगनू वालिया की तलाश में सोमवार रात आलमबाग पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी। उसके दो परिचितों के घर की भी तलाशी ली गई। इस दौरान दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। जुगनू वालिया बाहुबली मुख्तार अंसारी का करीबी है। आलमबाग कोतवाली के हिस्ट्रीशीटर जुगनू के खिलाफ हत्या, रंगदारी समेत 18 मुकदमे दर्ज हैं। 

27 अक्टूबर की देर रात चिकचिक रेस्टारेंट के बाहर जसविंदर की हत्या दीपक मखिजा और उसके साथ मौजूद जसप्रीत ने कर दी थी। इन दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। शनिवार को पुलिस ने दीपक मखिजा को रिमाण्ड पर लिया था। इसके बाद ही एसीपी कैंट के कार्यालय के पास पिस्टल बरामद कर ली गई थी। दीपक ने कुबूला था कि नाका निवासी जोगिंदर और नीतेश भटनागर भी घटना के समय कार में थे। उसने यह खुलासा कर चौंका दिया था कि जसविंदर की हत्या में मुख्तार के करीबी आलमबाग निवासी जुगनू वालिया का हाथ है। उसने ही हत्या की साजिश रची थी। रुपयों को लेकर जुगनू वालिया रेस्टारेंट मालिक पर दबाव बना रहा था। लेकिन जसविंदर रुपये देने को तैयार नहीं था।

भारी पुलिस बल के साथ दबिश

एडीसीपी मध्य राघवेन्द्र मिश्र के निर्देश पर एसीपी आलमबाग व आलमबाग कोतवाली से भारी पुलिस बल ने जुगनू के घर अचानक दबिश दी। घर में मौजूद लोगों ने पहले विरोध किया लेकिन पुलिस की सख्ती के आगे उनकी एक नहीं चली। पुलिस के पास सर्च वारन्ट था, लिहाजा पुलिस ने पूरे घर की चप्पे चप्पे पर तलाशी ली। हालांकि घर में जुगनू नहीं मिला। 

इलाके में जुगनू की दहशत

पुलिस ने बताया कि जुगनू की इलाके में काफी दहशत है। यही वजह है कि पूरे मोहल्ले में उसके बारे में किसी ने कुछ नहीं बताया। वहीं पुलिस को पता चला था कि दो दिन पहले वह अपने परिचितों से मिलने कालोनी में आया था और कुछ देर रुककर चला गया था। पुलिस ने काल डिटेल के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया है। इनसे देर रात तक पूछताछ की जा रही थी।

'