Today Breaking News

बनारस में फिर दरिंदगीः वैवाहिक कार्यक्रम में छह साल की बच्ची संग दुष्कर्म, आरोपी फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी में लल्लापुरा वार्ड में रविवार को एक शादी कार्यक्रम में छह साल की बच्ची संग 27 साल के युवक ने दरिंदगी की।  मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने छानबीन की और साक्ष्य जुटाया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने देर शाम पाक्सो सहित दुष्कर्म अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया।

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एडीसीपी वरुणा ने पुलिस की टीमें गठित की है। आरोपी के परिवार के कुछ सदस्यों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पीड़ित परिजनों के अनुसार मुहल्ले में ही प्राथमिक विद्यालय के पास शादी कार्यक्रम था।

दादी के साथ छह साल की मासूम बच्ची भी शादी में गई थी। इसी दौरान बच्ची को आरोपी निसार अपने साथ घुमाने के बहाने फुसलाकर ले गया और उसके साथ गलत हरकत की। बच्ची जब बेसुध हाल में मिली तो उसने अपने साथ निसार द्वारा गलत कृत्य किए जाने की जानकारी दी।

घटना के बाद से ही आरोपी फरार है। दोपहर में हुई घटना के बाद शाम को परिजनों ने सिगरा थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। इसके आधार पर पुलिस ने पाक्सो, दुष्कर्म सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया।

खंगाले गए सीसी कैमरे

घटना की सूचना मिलते ही एडीसीपी वरुणा प्रबल प्रताप सिंह ने मौके पर पहुंच छानबीन की। पीड़ित बच्ची के परिजनों से घटना के बाबत जानकारी ली। शादी समारोह के दौरान सीसी कैमरों को खंगाला गया। 

बुनकरी का कार्य करता है आरोपी

वार्ड के लोगों ने बताया कि आरोपी ने बहुत ही शर्मनाक हरकत की है। इसे कत्तई माफ नहीं जा सकता। आरोपी पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। लोगों के अनुसार निसार बुनकरी का कार्य करता है।

'