Today Breaking News

छात्रा ने टीचर पर लगाए कॉलेज में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप, FIR दर्ज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. शहर के एक कॉलेज की छात्रा ने कॉलेज के एक टीचर पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया. छात्रा ने आरोप लगाया कि गणित के प्रोफेसर कामरान आलम खां ने उसके साथ रेप किया. छात्रा ने प्रोफेसर के खिलाफ मामला दर्ज कराते हुए कॉलेज के प्रिसिंपल के मिले होने का आरोप लगाया. पुलिस ने प्रोफेसर के खिलाफ रेप समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

कॉलेज पहुंच पुलिस ने की जांच

पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद कोतवाली क्षेत्र के सीओ और पुलिस अधिकारियों ने कॉलेज पहुंचकर जांच की. वहीं, इस घटना के आने के बाद से कॉलेज समेत पूरे शहर में हड़कंप मच गया है.

काला जादू आने की बात कहकर समझौता करने का बनाया दबाव

छात्रा ने पुलिस में दर्ज शिकायत में बताया कि कामरान आलम खान ने मुझे धोखे से अफने घर बुलाकर डरा धमकाकर जबरन मेरा रेप किया. इसके बाद वो धमकी दे रहा है कि किसी को इसके बारे में कुछ बताया तो वो उसको कॉलेज से निकलवा देगा. साथ ही वो काला जादू आने की बात कहकर भी लगातार डराकर समझौता कर लेने का दबाव भी बना रहा था.

पीड़िता ने बताया कि प्रोफेसर कॉलेज की छात्राओं पर नशीले पदार्थ का सेवन करने का दबाव बनाया करता था. साथ ही वो छात्राओं को अश्लील बुक, सेक्सुल टॉव्यज देकर भी परेशान करता था. उसने कई छात्राओं को अपने निजी आवास में बुलाकर अश्लील हरकत कर गलत संबंध बनाने को भी मजबूर करता हैं. पीड़िता ने ये भी दावा किया कि आरोपी प्रोफेसर ने कई लड़कियों के साथ अवैध संबंध बनाए और इसमें कॉलेज प्रिंसिपल भी उनका साथ दे रहे थे.

पत्नी के हैं अंडरवर्ल्ड में संबंध

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि प्रोफेसर अपनी पत्नी के अंडरवर्ल्ड से संबंध होने की बात कहकर डराता था. पीड़िता ने बताया कि प्रोफेसर कहता था कि उसने किसी से कुछ बताया तो वो उसे कहीं से भी उठवा सकता है और परिवार के साथ भी कुछ भी करवा सकता है.

मामले की जांच की जा रही

मामले के संबंध में सीओ सिटी सुनील दत्त ने बताया कि एसपी के सामने छात्रा ने कार्रवाई की मांग करते हुए मामला दर्ज कराया है. अब इस मामले में जांच की जा रही है जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

'