Breaking News

आखिर क्यों सपना नहीं मना पाई थीं अपनी शादी की खुशियां, बड़ी बहन शिवानी ने किया बड़ा खुलासा

सिंगर डांसर सपना चौधरी की शादी का एक नया सच सामने आया है, जिसके बारे में खुद उनकी बड़ी बहन शिवानी ने बताया, आप भी जानिए....

शिवानी ने बताया कि जनवरी 2020 में सपना चौधरी की शादी चंडीगढ़ में हुई थी। दोनों पक्ष अपने प्रशंसकों को शादी के बारे में जानकारी देने ही वाले थे कि वीर साहू के फूफा का निधन हो गया और विवाह की खुशी को वे फैंस के साथ शेयर नहीं कर पाए।


सपना चौधरी और वीर साहू के विवाह की जानकारी उनके प्रशंसकों और अन्य लोगों को समय पर नहीं लगी थी। जिसकी अब सपना के मां बनने के बाद सोशल मीडिया में काफी चर्चा हुई। अब सपना की बहन शिवानी ने अधिकृत बयान दिया है कि सपना ने वीर के साथ जनवरी 20020 में चंडीगढ़ में विवाह कर लिया था।

सपना चौधरी ने एक ही दो बार शादी की। एक रीति रिवाज के साथ सादे समारोह में और दूसरी कोर्ट मैरिज। दिसंबर 2019 में यूपी के बलिया में ‘द वैदिक प्रभात फाउंडेशन’ के कार्यालय में एक सादे आशीर्वाद समारोह में सपना चौधरी ने वीर साहू से विवाह रचाया। उसके बाद जनवरी 2020 ने सपना ने वीर साहू के साथ कोर्ट मैरिज की।

अब सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया है, जिसे सार्वजनिक करके उनके पति वीर साहू ने शादी की बात स्वीकार की। वीर के निजी सहायक दिल्ली के वरिष्ठ टीवी रिपोर्टर चरण सिंह सहरावत ने भी इस बात की पुष्टि की है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();