Today Breaking News

इस शख्स पर मेहरबान हुए 'तारक मेहता' के जेठालाल, एक झटके में बढ़ गए बेहिसाब फॉलोअर्स

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. शो के कलाकारों की पॉपुलैरिटी ऐसी है कि घर-घर में लोग उन्हें पहचानते हैं. शो में लीड रोल प्ले करने वाले एक्टर दिलीप जोशी की पॉपुलैरिटी का आलम ऐसा है कि सिर्फ अपने देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोग उन्हें अच्छी तरह पहचानते हैं.

जब जेठालाल ने रखा जर्नलिस्ट के सिर पर हाथ

जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी दुनिया भर में इतने ज्यादा लोकप्रिय हैं कि हाल ही में उनका एक इंटरनेशनल जर्नलिस्ट को सपोर्ट करना कमाल कर गया. इसके बाद इस जर्नलिस्ट को इतनी ज्यादा खुशी हुई कि उसने ट्वीट करके ये बात अपने हर एक फॉलोअर को बताई. इस जर्नलिस्ट ने ट्वीट करके बताया कि कैसे उसके फॉलोअर्स की संख्या अचानक से काफी ज्यादा बढ़ गई.

एक झटके में बढ़ गए स्पैनिश जर्नलिस्ट के फॉलोअर

स्पैनिश जर्नलिस्ट डेविड लाडा ने ट्वीट किया, 'जेठालाल को एक मेंशन देने की देर थी. एक झटके में मेरे 200 के करीब फॉलोअर्स बढ़ गए हैं.' डेविड ने हंसने वाले इमोजी बनाते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी. मालूम हो कि इस जर्नलिस्ट ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लीड एक्टर दिलीप जोशी की एक तस्वीर अपने अकाउंट से शेयर की थी जिसके बाद ये कमाल हुआ.

TRP के मामले में अभी भी नहीं है 'जेठालाल' का तोड़

बता दें कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की पॉपुलैरिटी इतने वक्त में भी खास प्रभावित नहीं हुई है. लंबे वक्त तक जिस शो की टीआरपी नंबर वन रही है, वो 'अनुपमा' और 'इमली' जैसे शोज आने के बाद भी टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 के भीतर बना हुआ है. सुपरस्टार्स के रियलिटी टीवी शोज भी इस शो को प्रभावित नहीं कर पाए हैं.


'