Today Breaking News

ताश के पत्ते की तरह ढहा दो मंजिला मकान, Video कर देगा हैरान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के मेंहनगर कस्बे के संतकबीर नगर मोहल्ले में एक मकान निर्माण के लिए बेसमेंट की खुदाई के दौरान बगल में स्थित दो मंजिला मकान अचानक ढह गया. उस मकान मालिक के परिजन एक दिन पहले ही गांव चले गए थे, जिसके चलते हादसे में पूरा परिवार बाल-बाल बच गया. घटना की खबर पाकर मौके पर पुलिस के साथ अधिकारी भी पहुंच गए. इस घटना में 50 लाख रुपये से अधिक की क्षति बताई जा रही है.

मेंहनगर थाना क्षेत्र के पटना गांव निवासी प्रभात दूबे यहां तहसील रोड पर स्थित संतकबीर नगर मोहल्ले में अपना दो मंजिला मकान बनवाए थे. उनके घर के बगल में ही मेंहनगर क्षेत्र के करौती गांव निवासी सुरेंद्र सिंह ने अपना घर बनवा रहे थे. पिछले तीन दिन से इसके बेसमेंट की खुदाई चल रही थी. खुदाई के दौरान अचानक प्रभात दूबे का दो मंजिला मकान ढह गया. प्रभात के परिवार के लोग एक दिन पहले ही अपने पैतृत गांव चले गए थे.

लोगों का कहना है कि प्रभात के परिजनों के गांव चले जाने की वजह से इस हादसे में जनहानि होने से बच गई. मकान ढहने से 50 लाख रुपये से अधिक की क्षति का दावा किया जा रहा है. घटना की खबर पाकर मेंहनगर तहसीलदार रानी गरिमा जायसवाल, लेखपाल विपिन पांडेय, मेंहनगर थाना के दारोगा आसिफ खान ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की. पुलिस दोनों पक्ष को थाने लेकर गई.

'