Today Breaking News

वाराणसी में अनियंत्रित पिकअप ने खड़ी ट्रक में मारी टक्कर,चालक खलासी गंभीर रूप से घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे के मोहनसराय चौराहे के पास देर रात करीब ढाई बजे माता प्रसाद पेट्रोल पंप के सामने वाराणसी से राजातालाब की तरफ जा रही तेज रफ्तार में पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर किनारे खड़ी ट्रक में जा टक्कर मारते हुए घुस गई। 

मालवाहक पिकअप पर प्याज प्याज लदा था जो दुर्घटना के बाद सड़क पर फैल गया। अचानक टक्कर के कारण पिकअप चला रहे चालक व खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए ।ट्रक में घुसने के कारण पिकअप के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस बुलाकर घायलों को क्षेत्र के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है जहां चालक और खलासी की हालत काफी चिंताजनक है।

मौके पर पहुंचे मोहनसराय चौकी प्रभारी अतुल मिश्र ने बताया कि पिकअप का चालक शंकर बंसल, निवासी पाडर ,थाना मऊगंज, जिला रीवा मध्य प्रदेश तथा खलासी हरिहर साकेत, निवासी बनटइया, जिला रीवा, मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं जिनका इलाज कराया जा रहा है। आशंका है कि नींद आने के कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गई।क्षतिग्रस्त वाहन को क्रेन से हटाने के बाद ट्रक को पुलिस ने कब्जे में लिया है।

'