Today Breaking News

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की ये एक्‍ट्रेस निभाएगी आनंदी की भूमिका, करने जा रही शो में एंट्री!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक रहे बालिका वधू अब दूसरे सीजन के साथ दर्शकों को एंटरटेन कर साल है। इसका दूसरा सीजन इस साल अगस्त में लॉन्च किया था। अब जल्‍द ही शो में एक लीप आने वाला है, जिसमें अब व्‍यस्‍क आनंदी के इर्द गिर्द कहानी घूमेगी। दिलचस्‍प बात यह है कि बड़ी आनंदी के रोल के लिए  ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम अदाकारा शिवांगी जोशी को अप्रोच किया गया है। जल्‍द ही शो में उनकी एंट्री होने वाली है। 

ईटाइम्‍स की रिपोर्ट के मुताबिक निर्माताओं ने ये रिश्ता क्या कहलाता है की शिवांगी जोशी को वयस्क आनंदी की भूमिका निभाने के लिए चुना है। बड़ी आनंदी की भूमिका निभाने के लिए कई नामों पर विचार करने के बाद, निर्माताओं ने शिवांगी को चुनाहै। चूंकि बालिका वधू एक पॉपुलर शो रहा है ऐसे में इसके दूसरे सीजन के लिए मेकर्स उम्‍दा कलाकारों को जगह देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।  मेकर्स का कहना है कि शिवांगी एक अच्छी अदाकारा हैं और वह इस रोल के लिए बिल्कुल फिट बैठती हैं। रही बात लीप कि तो यह शो में नवंबर के अंत या अगले महीने की शुरुआत तक शुरू होने वाला है।

अभी बालिका वधू 2 में बाल कलाकार श्रेया पटेल और वंश सयानी मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं। शो से जुड़ने को लेकर शिवांगी ने अभी कोई टिप्पणी नहीं की है। वैसे शिवांगी को अभी तक परवरिश - कुछ खट्टी कुछ मीठी, खेलती है जिंदगी आंख मिचोली, बेइंतेहा सहित कई शो में देखा गया। उन्‍हें सबसे ज्‍यादा कामयाबी टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से मिली। साल 2016 में उन्‍होंने इस शो में अक्षरा (हिना खान) और नैतिक (करण मेहरा) की बेटी, नायरा के रूप में एंट्री ली थी। 

'