Today Breaking News

Ghazipur News : एसपी के नेतृत्व में किया गया फुट पेट्रोलिंग, 250 वाहनों का हुआ चालान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर शहर में गुरुवार की देर शाम एसपी रामबदन सिंह के नेतृत्व में फूट पेट्रोलिंग की गई। फुट पेट्रोलिंग के दौरान 250 वाहनों का चालान किया गया। 

गाजीपुर जिले में 1 नवंबर से 30 नवंबर तक शासन के निर्देश पर यातायात माह चलाया जा रहा है । इसी के तहत सदर कोतवाली के विभिन्न स्थानों पर पुलिस ने फूट पेट्रोल किया गया। सदर कोतवाली से शुरू हुई फुट पेट्रोलिंग शहर के दर्जनों मोहल्ले से होते हुए हमीद सेतु तक किया गया। फिर उसी रास्ते से वापस होते हुए कोतवाली पहुंचा। 

इस संबंध में एसपी रामबदन सिंह ने कहा कि शासन के निर्देश पर कोतवाली से हमीद सेतू तक शहर में फूट पेट्रोलिंग की गई। फुट पेट्रोलिंग से अपराधियों में भय पैदा हो सके। इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि यातायात माह भी चल रहा है । जिसके तहत बिना हेलमेट के बाइक चला रहे 250 लोगों का चालान भी किया गया। 

इसके अलावा चार पहिया वाहनो पर लगे काली फिल्मों को भी हटाया गया। यह फुट पेट्रोलिंग बराबर चलता रहेगा। अचानक हुए इस चेकिंग से वाहन चालको में अफरा तफरी मच गई। इस अभियान में एसपी सिटी, सीओ सदर ओजस्वी चावला, कोतवाली प्रभारी दीपेंद्र सिंह, यातायात प्रभारी अजय सिंह कसाना व पुलिसकर्मी रहे।

'