Breaking News

काव्या और अनुपमा को छोड़ इस हसीना के साथ दिखा वनराज! आखिर क्या है माजरा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा ने अपने लव ट्राएंगल वाले वाले टीवी शो 'अनुपमा' से लोगों का दिल जीता है. इस शो में हम सुधांशु पांडे को वनराज के किरदार में देख रहे हैं जो कभी अपनी एक्स वाइफ अनुपमा तो कभी अपनी लेडी लव काव्या के प्यार में डूबा नजर आता है. लेकिन अब वनराज इन दोनों को छोड़कर टीवी की दुनिया की खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के साथ नजर आ रहे हैं. 


वेबसीरीज का शूट किया शुरू

दरअसल बीते दिनों खबर आई थी कि वनराज यानी सुधांशु पांडे शो अनुपमा से जाने की तैयारी कर रहे हैं. लेकिन हमने आपको बताया था कि वह एक वेबसीरीज की शूटिंग करने वाले हैं इसलिए कुछ दिन के लिए अनुपमा में थोड़ा कम नजर आएंगे. जो तस्वीरें सामने आई हैं उनसे साफ जाहिर हो रहा है कि सुधांशु पांडे ने दिव्यांका त्रिपाठी  के साथ शूटिंग शुरू कर दी है.

तस्वीरों में नजर आई पूरी टीम 

सुधांशु पांडे और  दिव्यांका त्रिपाठी के साथ प्रोड्यूसर राजन साही और जेडी मजेठिया भी नजर आ रहे हैं. लेकिन आपको बता दें कि ये तस्वीरें शूट की नहीं बल्कि उस मीटिंग की हैं जिसमें ये सभी शामिल हुए थे. दरअसल, सुधांशु पांडे ने टीवी के कलाकारों के लिए नेशनल अवॉर्ड की मांग की है. जिसके चलते ये मीटिंग बीती रात रखी गई थी. ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

वनराज बनेगा बड़ा बिजनेसमैन 

इसी बीच हम टीवी शो की बात करें तो 'अनुपमा' में वनराज शाह काफी बदलाव के साथ नजर आ रहा है. वह अब काव्या से धोखा खाने के बाद अनुपमा की तरफ झुकता नजर आ रहा है. वह अब अपने आप से एक बड़ा बिजनेसमैन बनने का वादा कर चुका है.  

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();