Today Breaking News

Yamaha XSR900 से उठा पर्दा, रेट्रो लुक के साथ धांसू फीचर्स से लैस है ये बाइक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. Yamaha ने अंतरराष्ट्रीय बाजारों के लिए नई 2022 XSR900 को अनवील किया है। नई स्पोर्ट्स बाइक को इंटीरियर से एक्सटीरियर तक कई अपडेट के साथ पेश किया गया है। बाइक को एक ताजा एल्यूमीनियम फ्रेम के साथ अपडेट किया गया है जिसने बाइक के हल्के वजन में योगदान दिया है और यह भी दावा किया गया है कि हैंडलिंग में सुधार हुआ है।

नयी बाइक एल्यूमीनियम फ्रेम अधिक अनुदैर्ध्य, पार्श्व और कर्वी टफनेस प्रदान करती है। इसके अलावा, कंपनी ने नई बाइक के व्हीलबेस में भी बदलाव किया है जो कि लंबा है, जबकि बाइक पर स्पोर्टियर और अधिक प्रतिक्रियाशील स्टीयरिंग के लिए हेडस्टॉक को अपग्रेड किया गया है। एक्सटीरियर की तरफ, बाइक में '70 के दशक से प्रेरित डिज़ाइन और लुक है। गोल्डन फ्रंट फोर्क और व्हील्स के साथ अपेक्षाकृत चौड़ा सेट हैंडलबार है। नई बाइक में फ्यूल टैंक को फिर से तैयार किया गया है और टेल सेक्शन भी ऐसा ही है। नई अपडेट के साथ, बाइक को एक पूर्ण एलईडी लाइटिंग पैकेज भी प्राप्त हुआ है।

नई अपडेट की गई बाइक के केंद्र में एक बड़ा 889cc इंजन दिया गया है जो पिछली 846 सीसी यूनिट के प्रतिस्थापन के रूप में सामने आता है। इंजन अधिक विस्थापन के अलावा 4bhp अधिक शक्ति भी प्रदान करता है, जो अब 117.3bhp है। अपडेटेड पावरट्रेन के अलावा, ब्रेकिंग सेटअप को ब्रेम्बो रेडियल मास्टर सिलेंडर और एडजस्टेबल लीवर के साथ भी अपडेट किया गया है।

सस्पेंशन ड्यूटी के लिए, बाइक पूरी तरह समायोजित केवाईबी गोल्ड एनोडाइज्ड फोर्क्स और एक समायोज्य केवाईबी मोनोशॉक का उपयोग पहले की तरह जारी रखती है। 2022 के लिए, बाइक को एक नई 3.5-इंच TFT स्क्रीन मिली है, जो पिछले मॉडल पर मिली गोल LCD की जगह लेती है। बाइक के कुछ प्रमुख राइडर एड्स और सेफ्टी फीचर्स में चार राइड मोड, लीन एंगल सेंसिटिव ट्रैक्शन कंट्रोल के साथ-साथ स्लाइड और व्हीली कंट्रोल शामिल हैं। बाइक को दो कलर ऑप्शन- लीजेंड ब्लू और मिडनाइट ब्लैक में पेश किया गया है। 

'