Today Breaking News

ट्रेन से गिर कर कट गया युवक, मौत - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जखनियां ब्लाक अंतर्गत गौरा खास गांव में एक युवक की ट्रेन से गिर कर कट गया, जिससे उसकी मौत हो गई। मालूम हो कि भुड़कुड़ा थाना क्षेत्र के गौरा गांव निवासी 45 वर्षीय त्रिलोकी मौर्य मऊ में पेंटिंग कर अपनी जीविकोपार्जन करता था। घर में वही एक कमाने वाला व्यक्ति था। 

इससे अपनी चार पुत्रियों व एक पुत्र की जीविका चलाता था। लेकिन रात में किसी ट्रेन से लौटते समय वह अचानक गिर गया और वह ट्रेन की चपेट आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। मंगलवार की रात में ही भुड़कुड़ा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाना ले गयी। जहां बुधवार की सुबह 8:00 बजे ग्रामीणों ने गौरा गांव निवासी त्रिलोकी मौर्या के रूप में उसकी शिनाख्त की गयी। 

तत्काल उनके परिजनों को इसकी सूचना दी गयी। जहां जानकारी होने पर परिजन बिलखते थाना पहुंचे। मृतक की पत्नी सीता देवी ने बताया कि सोमवार को त्रिलोकी मऊ में पेंटिंग का काम करने गया था। जहां मंगलवार की रात किसी ट्रेन से लौटते समय वह गिर कर ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। उसकी जेब से मऊ से सादात का टिकट भी पाया गया है। 

भुड़कुड़ा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक त्रिलोकी मौर्य की मौत से परिवार के समक्ष जीविकोपार्जन की समस्या खड़ी हो गयी है। उसकी बड़ी पुत्री जूही की शादी दो वर्ष पूर्व ही हुई थी। पत्नी समेत शेष का भरण-पोषण कैसे होगा, इसे लेकर परिजन काफी चिंतित हो गये हैं।


'