Today Breaking News

आलिया भट्ट ने जब फिल्म डायरेक्टर को गलत जगह पर किया Touch, Video हो गया वायरल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म फिल्म 'RRR' का ट्रेलर लॉन्च हुआ. इस ट्रेलर लॉन्च में बाकी के सितारों के साथ आलिया भी पहुंची थीं और वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. खूबसूरत आलिया उस वक्त शर्म के मारे लाल हो गईं, जब उनके सामने रणबीर कपूर का नाम लिया गया. बस फिर क्या था उनका वीडियो झट से वायरल होने लगा. लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब ट्रेलर लॉन्च के वक्त आलिया का वीडियो वायरल हुआ हो. इससे पहले भी एक्ट्रेस ने गलती से फिल्म के डायरेक्टर को गलत जगह छू लिया था, जिसके बाद वो खबरों में आ गई थीं. 

आलिया का वीडियो वायरल

आलिया भट्ट अपनी फिल्मों के अलावा अपने बयानों और हरकतों की वजह से खबरों में आ जाती हैं. आलिया हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म 'RRR' के ट्रेलर लॉन्च में नजर आई और इस दौरान उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो रणबीर का नाम सुनकर शर्माती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन इससे पहले तो उनका एक ट्रेलर लॉन्च का वीडियो इतना भयंकर वायरल हुआ था कि हर तरफ आलिया के ही चर्चे होने लगे थे. 

गलत जगह छुआ

साल 2017 में आलिया और वरुण की एक फिल्म आई थी, जिसका नाम था 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया'. इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद एक्ट्रेस फिल्म के हीरो और डायरेक्टर शशांक खेतान के साथ सिंगापुर पहुंची थीं. इसी दौरान सभी फोटो खिंचवा रहे थे कि तभी आलिया का हाथ फिल्म डायरेक्टर शशांक खेतान के ऐसी जगह पर गया कि वीडियो झट से वायरल होने लगा. 

आलिया की आने वाली फिल्में

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही एसएस राजामौली की फिल्म से तेलेगु सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं जिसमें वो एक्टर राम चरण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इसके अलावा वो संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में भी नजर आएंगी. आलिया ने हाल ही में अपनी नई फिल्म 'जी ले जरा' की अनाउंसमेंट की, जिसमें प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ भी होंगी. साथ ही आलिया रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखेंगी.

'