Today Breaking News

अनुपमा को छोड़ इस हसीना का दीवाना हुआ अनुज कपाड़िया, Video देखकर चौंक जाएंगे फैंस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा के अनुज कपाड़िया जहां एक ओर शो में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं तो वहीं रियल लाइफ में वो हसीना के साथ इश्क लड़ा रहे हैं. खास बात है कि वो हसीना भी दिल लगाकर अनुज के साथ ताल से ताल मिला रही है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसी कौन सी हसीना है जो अनुज कपाड़िया के लिए अनुपमा से भी बढ़कर है. इस सवाल का जवाब आपको हम दिए देते हैं.

इस हसीना का नाम है आकांक्षा

अनुज कपाड़िया के साथ जो हसीना मस्त होकर डांस कर रही है उसका नाम आकांक्षा है. आकांक्षा अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना की पत्नि हैं. गौरव अक्सर अपनी पत्नि संग कोई ना कोई वीडियो डांस का सोशल मीडिया पर शेयर कर देते हैं.

अनुपमा से अनुज ने किया किनारा

फैंस को अनुज कपाड़िया और अनुपमा की केमिस्ट्री खूब पसंद आती है. आए दिन ये दोनों सितारे एक साथ डांस करते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर देते हैं. जिसे लाखों लाइक्स भी मिलते हैं.

एक्ट्रेस हैं अनुज कपाड़िया की पत्नि

गौरव खन्ना की पत्नि का नाम आकांक्षा चमोला है. आकांक्षा टीवी एक्ट्रेस हैं. इन्होंने 'स्वारागिनी- जोड़े रिश्ते के सुर' सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी.

करती हैं बेहतरीन डांस

आकांक्षा चमोला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई ना कोई वीडियो डांस का शेयर कर देती हैं. आकांक्षा के डांस के उनके फैंस भी कायल हैं.

अनुज और आकांक्षा की जबरदस्त है केमिस्ट्री

अनुज कपड़िया यानी कि गौरव खन्ना की आकांक्षा के साथ गजब की केमिस्ट्री है. जो कि इन दोनों द्वारा शेयर किए गए वीडियो में साफ नजर आती है. 

अनुज का किरदार लोगों को आ रहा पसंद

'अनुपमा' सीरियल में अनुज कपाड़िया का रोल लोगों को खूब पसंद आ रहा है. कुछ लोगों को अनुज का लुक भा रहा है, कुछ को उनका स्टाइल तो कुछ लोग अनुज पर अपना दिल ही हार गए हैं. ऐसे में आप इतना तो जरूर कह सकते हैं कि 'अनुपमा' सीरियल के अनुज इस वक्त शोहरत की बुलंदियों पर हैं. 

'