Today Breaking News

वनराज देखेगा अनुपमा की आंखों में अनुज के लिए प्यार! आएगा अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. फेमस टीवी शो 'अनुपमा' बीते लंबे समय से TRP लिस्ट में छाया हुआ है. यह सीरियल बिना किसी रुकावट के नंबर 1 की गद्दी पर कब्जा जमाए है. इसी रुतबे को कायम रखने के लिए अब अनुपमा मेकर्स ने एक बड़ा कदम उठाया है. इस रविवार को 'अनुपमा महा एपिसोड' आने वाला है जिसमें अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा.  

अनुज की हालत गंभीर 

जैसा कि बीते दिनों से कहानी में अनुपमा के दिल में अनुज के लिए कुछ अलग अहसास नजर आ रहा है. इसके साथ ही आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज दो-दो हादसों से गुजरने वाला है. एक तो वह रोड़ एक्सीडेंट में बाल-बाल बचेगा. जिसके बाद वह अनुपमा को प्रपोज करेगा. क्योंकि उसे लगेगा कि जिंदगी का कोई भरोसा नहीं तो वह अपने दिल की बात बिना बताए ना मरे.  

जान पर खेलेगा अनुज 

इसके बाद हम गुरुवार के एपिसोड में देखेंगे कि अनुज और अनुपमा की इस बातचीत के बीच कुछ गुंडे हमला करेंगे. जिसके बाद अनुज अपनी जान पर खेलकर अनुपमा को बचाएगा. लेकिन इस बार अनुज पर गुंडे ऐसा वार करेंगे कि वह गंभीर हालत में पहुंच जाएगा. अनुपमा उसे ड्राइव करके अस्पताल ले जाएगी. जहां डाक्टर बताएंगे कि अनुज कोमा में जा सकता है. 

वनराज को दिखी अनुपमा की तड़प 

बुधवार को 'अनुपमा' मेकर्स ने एक प्रोमो वीडियो रिलीज किया है. जिसमें बताया गया है कि रविवार यानी 12 दिसंबर को शो का महाएपिसोड आने वाला है. जिसकी कुछ ऐसी झलक प्रोमो में दिखाई गई है जिसे देखकर लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा. क्योंकि यहां हम देख सकते हैं कि अनुपमा, अनुज की हालत देखकर बहुत तड़प रही है. वह अनुज की चिंता में बैचेन हो रही है. उसकी इस बैचेनी को वनराज महसूस करता है. वह अनुपमा से कहता है कि उसकी आंखों में वही नजर आ रहा है जो अनुज की आंखों में उसके लिए होता है. इसलिए अब अनुपमा को अनुज के साथ जिंदगी में आगे बढ़ना चाहिए. 

अब देखना ये होगा कि अनुज के मामले में अनुपमा,  वनराज की सलाह मानेगी या नहीं? क्या जल्द ही अनुज-अनुपमा की शादी होने वाली है? क्या इस हादसे के बाद अनुज नॉर्मल रह पाएगा?  ये सारे जवाब हमें महाएपिसोड में ही मिल सकेंगे. 

'