Today Breaking News

पोर्न फिल्में देखने के शौकीन किशोर ने साढ़े तीन साल की बच्ची के मुँह में कपड़ा ठूंसकर किया दुष्कर्म

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. कानपुर के बिधनू में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक साढ़े तीन साल की बच्ची खून से लथपथ होकर घर पहुँची। मामला तब खुला जब परिजन पुलिस को सूचना देकर बच्ची को अस्पताल ले गये। घटना बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने की थी जिसे 13 साल के एक किशोर ने अंजाम दिया था। 

परिजनों ने बताया कि, शाम लगभग छह बजे बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। तभी गांव का ही रहने वाला कक्षा आठ का छात्र बच्ची को टॉफी देने के बहाने फुसला कर ले गया। आरोपी किशोर ने एक खाली पड़े प्लाट में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी वहां से भाग गया। बच्ची प्लाट से किसी तरह घर पहुँची। 

उसकी हालत देख परिजन दंग रह गये। बच्ची से इस बाबत पूछने पर आरोपी किशोर द्वारा की गई घटना का जिक्र किया। परिजनों की सूचना पर आउटर पुलिस घर पहुँची। पुलिस ने पड़ताल के बाद किशोर पर दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी तरफ किशोरी को बिधनी सीएचसी से डफरिन अस्पताल रेफर किया गया। 

डफरिन में प्राथमिक उपचार के बाद उसे हैलट रेफर कर दिया गया। आरोपी को हिरासत में लेकर बाल सप्रेक्षण गृह भेज दिया गया है। गांव में एहतियातन पुलिस की तैनाती की गई है। एसपी आउटर अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि आरोपी का DNA टेस्ट कराया जाएगा। पोर्न फिल्में देखने का लती है किशोर साढ़े तीन वर्ष की किशोरी से दुष्कर्म का आरोपी किशोर पोर्न फिल्में देखने का लती बताया जा रहा। वारदात से पहले भी उसने तमाम इसी तरह की फिल्में देखी थीं। यह खुलासा पुलिस की जांच में हुआ है।

किशोर से बरामद मोबाइल में कई पोर्न वीडियो मिले हैं। गूगल सर्च हिस्ट्री में सैंकड़ों पोर्न साइट के लिंक पाए गये हैं। पुलिस ने मोबाइल भी कब्जे में लिया है। पूछताछ में किशोर ने कबूल किया की उसने घटना से पहले पोर्न वीडियो देखे थे। मुँह में कपड़ा ठूंसकर की वारदात बच्ची ने अपने परिजनों को बताया कि आरोपी किशोर ने उसके मुँह में कपड़ा ठूंस दिया था। पूछताछ में इस बाबत किशोर ने बताया कि बच्ची चिल्लाने लगी थीइसलिए उसने मुँह में कपड़ा ठूंसकर आवाज बंद की थी। जिससे बच्ची बेदम हो गई। पीड़िता दहशत में है जिसके चलते वह न ज्यादा बोल पा रही और न ही कुछ बता ही पा रही। 

'