Today Breaking News

मालविका ने वनराज को दिए 50 लाख रुपए, अनुज बनेगा दोनों की पार्टनरशिप में विलेन?

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा सीरियल में मालविका और वनराज शाह के करीब आने से अनुज परेशान होने लगा है। यही नहीं, मालविका के आने के बाद से काव्या को भी समस्या होने लगी है। आज के एपिसोड में मालविका ने वनराज के खाते में 50 लाख रुपए डाल दिए हैं। इस कारण अनुज और मालविका के बीच एक बार फिर झगड़ा हो जाता है।

अनुपमा सीरियल में आज अनुज अनुपमा को बताता है कि मालविका इस कारण नाराज थीं, क्योंकि उसने अनुपमा की तारीफ की थी। इस पर अनुपमा कहती हैं कि मालविका एकदम बच्ची जैसी है। दूसरी तरफ मालविका और वनराज मिलकर बिजनेस आइडिया डिसकस करते हैं। मालविका कहती हैं कि वह रेस्टोरेंट के नाम मौसम के नाम पर रखे। वनराज को आइडिया पसंद आता है। मालविका और वनराज को काम करते हुए देखकर काव्या को जलन होने लगती है। वह सोचती है वनराज खुशी-खुशी मालविका के साथ काम रहा है और उससे बात भी नहीं करता है।

मालविका देती हैं 50 लाख रुपए

वनराज कहता है कि वह रेस्टोरेंट में केवल लोकल खाना ही रखेंगे। मालविका वनराज के इस आइडिया को ठुकरा देती है जिससे दोनों के बीच बहस होनो लगती है। इसके बाद दोनों टॉस करते हैं, जिसमें वनराज जीत जाता है। मालविका वनराज के अकाउंट में 50 लाख रुपए ट्रांसफर कर देती है। काव्या सोचती है कि मालविका टॉस करके इतना बड़ा फैसला कैसे कर सकती है। वनराज पारितोष से कहता है कि वह भी इस प्रोजेक्ट में शामिल हो जाए। मालविका तय करती है कि वह जल्द ही एक क्रिसमस पार्टी रखेगी। वनराज कहता है कि वह सारे इंतजाम करेगा।  

अनुज और मालविका की फिर हुई लड़ाई

अनुज अपनी चिंता अनुपमा को बताता है। वह कहता है कि उसे वनराज और मालविका की पार्टनरशिप पसंद नहीं आ रही है। दोनों ही जिद्दी और गुस्से वाले स्वभाव के हैं। वहीं, वनराज मालविका की तारीफ करता है इससे काव्या को जलन होने लगती है। 

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में अनुज को पता चलता है कि मालविका ने 50 लाख रुपए वनराज के अकाउंट में ट्रांसफर करते हैं। मालविका और वनराज अनुज से पूछते हैं कि अगर वह दोनों साथ काम कर रहे हैं तो इससे उसे परेशानी क्यों हो रही है।

'