Today Breaking News

चंदौली में घने कोहरे में रेवसा के पास पलटी बस, बोकारो से वाराणसी जा रहे थे 40 यात्री

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. चंदौली जिले में अलीनगर थाना के रेवसा गांव के समीप सवारी बस निर्माणाधीन अंडरपास के समीप यात्रियों से भरी बस सोमवार की भोर में पलट गई। इससे चार यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। झारखंड के बोकारो से बस में सवार होकर 40 यात्री वाराणसी जा रहे थे।

झारखंड के हजारीबाग निवासी बस चालक संजय कुमार बोकारो से सवारी बैठाकर वाराणसी जा रहा था। रेवसा गांव के समीप नेशनल हाइवे पर निर्माणाधीन अंडरपास पुलिया पर पहुंचने पर घने कोहरे की वजह से आगे की सड़क नहीं दिखी। इससे बस अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना के बाद यात्रियों की चीखें सुनकर ग्रामीण व राहगीर घटनास्थल पर पहुंचे। लोगों ने अलीनगर पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बस का शीशा तोड़कर काफी मशक्कत के बाद सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकलवाया। चार यात्री गंभीर रूप से घायल मिले। वहीं कुछ को हल्की चोटें आई थीं। घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। घटना की वजह से हाईवे पर जाम लग गया।

घना कोहरा होने के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस ने मौके पर क्रेन की मदद से बस को हाईवे से हटवाया। तब जाकर आवागमन सुचारू हो सका। घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है। इस समय घना कोहरा ने वाहनों की रफ्तार रोक दी है। नेशनल हाईवे पर राजमार्ग प्राधिकरण की ओर से निर्माण कराया जा रहा है। इसके लिए जगह-जगह रूट डायवर्जन किए गए हैं, लेकिन संकेतक नहीं लगाए गए हैं। इसकी वजह से रात के वक्त हादसे होते हैं। एसओ संतोष कुमार सिंह ने बताया कि बस में करीब 40 यात्री थे। इसमें चार घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल भेजा गया है। शेष यात्रियों को बस से सुरक्षित निकाल लिया गया है।

'