Today Breaking News

मालविका के कारण आएगी अनुज और अनुपमा के रिश्ते में दरार!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. TRP लिस्ट में हमेशा टॉप में रहने वाला टीवी शो 'अनुपमा' अब काफी धमाकेदार हो गया है. ये पूरा हफ्ता शो की नई एंट्री मालविका पर ही फोकस रहा. आज के एपिसोड में दर्शकों को मालविका को काफी करीब से जानने का मौका मिलेगा. क्योंकि मालविका और अनुपमा की मुलाकात होने वाली है. इतना ही नहीं अनुज और अनुपमा में भी मालविका को लेकर बवाल होने वाला है. इसलिए आज का एपिसोड कुछ ज्यादा ही खास रहने वाला है.

मालविका और अनुज का प्यार देख लोग दंग 

बीते दिन हमने देखा कि अनुज और मालविका एक दूसरे को देखते ही इमोशनल हो जाते हैं. दोनों के बीच खूब गहरा प्यार साफ दिखता है. पूरा शाह परिवार इन दोनों को देखकर दंग रह जाता है. इसी कड़ी हम आज देखेंगे कि मालविका और अनुज एक दूसरे की पुरानी बातों को याद करते हैं. गोपीकाका भी दोनों के साथ नाचते गाते हैं. इसी बीच मालविका, अनुज से कहती है कि वह अपने मेहमानों से उसे मिलवाना चाहती है.

अनुज भी होगा शाह परिवार को देख शॉक्ड

जैसे ही मालविका अपने पार्टनर वनराज को अनुज से मिलवाती है, अनुज दंग रह जाता है कि साथ ही पूरा शाह परिवार देखकर उसकी कुछ समझ नहीं आता. वह अनुपमा से नजरें चुराने लगता है. इतने में ही मालविका बताती है कि अनुज उसका बड़ा भाई है. मालविका को भी ये देखकर झटका लगता है कि सब एक-दूसरे को पहले से जानते हैं. 

अनुपमा से मिलते ही गले लगेगी मालविका 

मालविका, अनुपमा का नाम सुनते ही उसे पहचान जाती है. वह बताती है कि अनुपमा को वह भले ही कभी मिली नहीं लेकिन उसे अच्छे से जानती है. वह हमेशा अनुज से उसका जिक्र सुनती आई है. वह अनुपमा को गले से लगा लेती है और काफी प्यार से मुलाकात करती है. ये सब देखकर काव्या जल-भुन जाती है.

अनुज से दूर होगी अनुपमा

वहीं आज के अंतिम सीन में हम देखेंगे कि अनुज का हाथ पकड़कर मालविका उसे बाहर ले जाती है. वह कहती है चलो घर चलें, अनुज भी बिना कुछ कहे चला जाता है. ऐसे में अनुपमा अकेली रह जाती है. आपको याद दिला दें कि अनुपमा इन दिनों अनुज के घर पर ही रहती है, तो अब देखना ये होगा कि मालविका के आने के बाद अनुज-अनुपमा के रिश्ते में दरार आएगी? या अनुपमा चुपचाप अनुज के घर से अपने घर वापस चली जाएगी?

'