Today Breaking News

बूढ़ी महिला ने किस किया और फिर ऐसे शरमाया पति, वायरल हुआ वीडियो

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. लोग एक कहावत कहते हैं कि प्रेम की कोई सीमा नहीं होती। कोई उम्र, कोई जाति प्रेम को बांध नहीं सकता है। एक बहुत ही प्यारा वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक बूढ़ी महिला और उसका पति दिख रहा है। तभी अचानक किसी बात पर महिला अपने पति को किस करने की कोशिश करने लगी। यह इतना प्यारा सीन है जिसे देखकर कोई भी मुस्कुरा देगा। इतना ही नहीं इसके बाद पति की प्रतिक्रिया देखने लायक है।

दरअसल, इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने एक वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में एक बैकग्राउंड म्यूजिक बज रहा है और सामने बूढ़ा कपल बैठा हुआ नजर आ रहा है। पति के हाथ में एक छोटा सा डंडा भी नजर आ रहा है और वह पगड़ी पहने हुए है। पति के ही बगल में उनकी पत्नी भी बैठी नजर आ रही है, इसी बीच बूढ़ी महिला अपने पति को किस करके मुस्कुराने लगी।

पत्नी को किस करता देखकर पति शरमा गया और अपना सिर नीचे करके हंसने लगा। किस के बाद बूढ़ी दादी खिलखिलाती मुस्कान के साथ अपने चेहरे को दूसरी तरफ कर लेती हैं। यह सीन जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया। इस वीडियो को स्लो मोशन के साथ दिखाया गया है जो देखने में और भी खूबसूरत दिख रहा है, दोनों घर की चौखट पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो के वायरल होते ही लोग इसे खूब शेयर करने लगे और अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे। लोगों का कहना है कि इन दोनों का प्यार देखने लायक है तो कोई कहने लगा कि काश आज के जमाने में भी इतना ही निष्छल प्रेम होता। फिलहाल यहां देखें वीडियो... 

'