Today Breaking News

उजड़ जाएगी अनुपमा की दुनिया, कार एक्सीडेंट में खत्म होगी अनुज की कहानी!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी शो 'अनुपमा' में आपने अब तक देखा कि कैसे वनराज काव्या से उसकी अब तक की हरकतों का बदला लेता है. बा बापूजी की एनिवर्सिरी वाले दिन ही वनराज काव्या को तलाक के पेपर थमाता है. यह देखकर काव्या बौखला जाती है और वनराज के आगे गिड़गिड़ाती है कि वो उसे छोड़कर ना जाए, लेकिन वनराज उसकी एक नहीं सुनता. अब दोनों के रिश्तों को जोड़ने के लिए अनुपमा आगे आएगी. 

वनराज को समझाएगी अनुपमा

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा वनराज को समझाएगी कि वो ये तलाक ना ले और वनराज उसे कहेगा कि वो उसके मामलों से दूर ही रहे. अनुपमा कहेगी कि इस तलाक से सभी घरवाले बहुत दुखी होंगे. वनराज कहेगा कि अब वो काव्या से प्यार नहीं करता इस वजह से वो इस रिश्ते में नहीं रह पाएगा. दूसरी तरफ तलाक की खबर से बौखलाई काव्या पूरे घर में तोड़-फोड़ मचा देगी. 

अनुपमा को आएगा काव्या पर तरस

कव्या की ऐसी हालत देखकर अनुपमा को अपने पुराने दिन याद आ जाएंगे. अनुपमा को काव्या के अंदर अपना गुजरा हुआ कल नजर आएगा और वो काव्या को गले से लगा लेगी. वनराज गुस्से में काव्या को और भी सुनाने लगेगा लेकिन अनुपमा काव्या को संभालने को कहेगी. एक बार फिर काव्या ये जिद बांध लेगी कि वो वनराज तो तलाक नहीं देगी. लेकिन वनराज भी इसी जिद में आ जाएगा कि वो तलाक लेकर रहेगा. 

काव्या दिखाएगी असली रंग

काव्या अब अपने असली रूप में आएगी और अपना सिर दीवार पर मार लेगी. काव्या कहेगी कि वो पुलिस के पास जाकर कहेगी कि ये चोट वनराज ने उसे दी है. काव्या ने कहा कि अनुपमा को यही करना चाहिए था जब वनराज ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चलाया था. अनुपमा कहेगी कि वो यह सब कर सकती थी लेकिन काव्या के साथ उसने कुछ गलत नहीं किया. काव्या कहेगी कि वो अब अनुपमा का बदला लेगी और सारे हिसाब बराबर करेगी.

अनुज का होगा एक्सीडेंट

वनराज काव्या की धमकियों से जरा भी नहीं घबराएगा और कहेगा कि वो जो भी पैंतरे अपनाना चाहती है, अपना ले लेकिन तलाक तो होकर ही रहेगा. वनराज अनुपमा से कहेगा कि वो अपने जीवन पर ध्यान दे. अनुपमा काव्या को भी समझाने की कोशिश करेगी. अनुज इस बुरे वक्त में भी अनुपमा के साथ खड़ा रहेगा और वो अनुपमा को उसके बर्ताव के लिए शाबाशी देगा. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा को लेने के लिए अनुज आ रहा होता है कि उसका एक्सीडेंट हो जाएगा. 

'