Today Breaking News

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया प्री वेडिंग सेरेमनी का वीडियो, अनुपमा सीरियल में आएगा बड़ा ट्विस्ट, जानिए बड़ी खबरें

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मुंबई. टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष शादी के बंधन में बंध गई हैं। दोनों की शादी की पहली फोटो सामने आई है। वहीं, टीवी सीरियल अनुपमा में एक के बाद एक कई नए ट्विस्ट आने वाले हैं। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें।  

टीवी सीरियल नागिन की एक्ट्रेस सायंतनी घोष शादी के बंधन में बंध गई हैं। शादी के बाद उन्होंने अपनी पहली फोटो शेयर की है। अपने सबसे बड़े दिन के लिए सायंतनी ने लाल बनारसी साड़ी पहनी और बालों का बन बनाकर गुलाब के फूल लगाए हैं। सायंतनी ने हेवी ज्वेलिरी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। वहीं, दूल्हे अनुग्रह तिवारी ने एंब्रॉयड्री कुर्ता और धोती पहनी हुई है।

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया प्री वेडिंग का वीडियो 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी की रस्में शुरू हो गई है। अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर अपनी प्री वेडिंग सेरेमनी के कुछ वीडियोज शेयर किए हैं। दोनों की शादी मराठी रीति-रिवाज से हो रही है। अंकिता-विक्की सिर पर मुण्डावर बांधे नजर आ रहे हैं। शादी की रस्मों की शुरुआत हवन से होती है। दोनों कपल काफी सुकून के साथ शादी की रस्में निभा रहे हैं। 

कुमार सानू ने लिया अनु मलिक से बदला 

रिएलिटी टीवी शो सारे गा मा पा में इस हफ्ते कुमार सानू स्पेशल गेस्ट के तौर पर शामिल हुए। प्रोमो के मुताबिक कुमार सानू कह रहे हैं कि वह अनु मलिक से बदला लेना चाहते हैं। कुमार सानू ने ये काली-काली आंखें गाने को याद करते हुए कहा, 'दरअसल मैं अनु मलिक से बदला लेना चाहता था। उन्होंने मुझे इस गाने का रैप वाला पार्ट नहीं गाने दिया और खुद ही उसे गा लिया था। मैं इसे आसानी से कर सकता था, लेकिन उन्होंने मुझे नहीं करने दिया।'

शेफाली जरीवाला को हुई थी ये बीमारी

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला ने बताया कि उन्हें 15 साल की उम्र में गंभीर बीमारी हो गई थी। शेफाली ने बताया कि, 'कांटा लगा गाने के बाद लोगों ने मुझसे ये सवाल कई बार किया। 

मैं अब बता सकती हूं कि मुझे मिर्गी के दौरे की समस्या थी। इस कारण मैं ज्यादा काम नहीं कर सकी थीं। मुझे नहीं पता कि मुझे अगला दौरा कब पड़ेगा। ये सिलसिला 15 साल तक चला था।'  

अनुपमा में आएगा बड़ा ट्विस्ट 

अनुपमा सीरियल में जल्द ही हाई वोल्टेज ड्रामा होने जा रहा है। वनराज ने काव्या को तलाक के पेपर्स दे दिए हैं। वहीं, काव्या अब वनराज पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने वाली है। वह वनराज को अरेस्ट करवाना चाहती है। 

दूसरी तरफ अनुज का एक खतरनाक एक्सीडेंट होगा। अनुज को गंभीर हालत में देखकर अनुपमा बिखर जाएंगी। अनुज हॉस्पिटल में भर्ती होगा और जिंदगी-मौत के बीच जंग लड़ेगा। इसके अलावा जल्द ही अनेरी वजानी शो में अनुज की बहन के रोल में एंट्री लेने वाली हैं।

'