Today Breaking News

अनुपमा को अपना बनाने के लिए वनराज चलेगा चाल, अनुज की एक्स गर्लफ्रेंड करेगी जीना हराम!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी शो 'अनुपमा' में आपने देखा कि बापूजी और बा की शादी की सालगिरह का जश्न मनाया जा रहा है. घर में सब ठीक-ठाक चल रहा है. दूसरी तरफ वनराज किसी बड़ी चाल को चलने की तैयारी में है. अनुज के पास भी एक ऐसे शख्स का कॉल आता है, जिसे देखकर वो उसका मूड थोड़ा खराब हो जाता है, लेकिन वो कॉल नहीं उठाएगा. 

पाखी शादी से करेगी मना

वनराज का व्यवहार अनुज के लिए थोड़ा-थोड़ा बदला-बदला सा लग रहा है. जिसे देख काव्य दंग रह जाती है. परिवार की इन बातों के बीच किंजल और पारितोष इशारे-इशारे में रिश्ते को तोड़ने की बात कहेंगे. अनुज सभी को प्यार का पाठ पढ़ाने की कोशिश करेगा. इस बीच पाखी कहेगी कि वो अपने घर के रिश्तों को देख शादी करने से ही मना कर देगी. 

काव्या बखेड़ा खड़ा करेगी

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बा और बापूजी की शादी की तैयारियां शुरू होंगी. एक बार फिर बापूजी दूल्हा बनेंगे और बा दुल्हन. इस  बार काव्या बखेड़ा खड़ा करेगी और अनुपमा को सबके सामने सुनाएगी. वनराज के पूछने पर काव्या बताएगी कि वो बदला ले रही है उसी बर्ताव का जो अनुपमा ने उसके साथ पारितोष की शादी में किया था. 

अनुज का फोन लाएगा मुसीबत

परिवार के लोगों की मौजूदगी में बा और बापूजी धूमधाम से शादी करेंगे. शादी के बाद बा और बापूजी एक शानदार फोटोशूट करवाएंगे. फोटोशूट के दौरान वनराज अनुपमा के कंधे पर हाथ रख देगा. वनराज की ये हरकत काव्या का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा. यही नहीं अनुज के फोन में आया हुआ वो कॉल आने वाले समय में एक बड़ी मुसबीत ला सकता है. 

'