Today Breaking News

क्रिसमस पार्टी में चकनाचूर होंगे अनुपमा के सपने, सामने आएगी अनुज की असलियत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, गौरव खन्ना और मदालसा शर्मा स्टारर टीवी शो  'अनुपमा' में इन दिनों क्रिसमस की धूम मची हुई है. शाह हाउस में क्रिसमस पार्टी होने वाली है. लेकिन आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि इस पार्टी के बीच अनुज का ऐसा सच सामने आएगा कि अनुपमा के पैरों के तले से जमीन खिसक जाएगी. 

अनुज-अनुपमा का रोमांटिक मूमेंट 

आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि मालविका के नाराज होने पर अनुपमा उसे मनाकर वापस ले आई है. इस बात के लिए अनुज उसका शुक्रिया कहता है. वह कहता है कि आज अनुपमा ने कुछ ऐसा किया जो शायद मालविका की भाभी करती. इस पर अनुपमा कहेगी कि मालविका ने भी यही कहा था. इसके बाद दोनों शरमाकर अलग हो जाएंगे. लेकिन शायद अनुपमा को नहीं पता कि उसपर सबसे बड़ी गाज गिरने वाली है. 

बापूजी और काका करेंगे अनुपमा से गुजारिश 

इस पार्टी के बीच मौका पाते ही बापूजी और गोपीकाका मिलकर अनुपमा से बात करेंगे. वह कहेंगे कि अनुपमा अब अनुज से अपने दिल की बात कह दे. क्योंकि सही समय का इंतजार करने में समय बीता जा रहा है. अब दोनों को अपनी जिंदगी में साथ रहने का फैसला करना चाहिए. इसके बाद अनुपमा भी मन बनाती है कि वह अनुज को प्रपोज करके उसे क्रिसमस का सरप्राइज देगी. 

तोषू मांगेगा अनुपमा से माफी 

यहां पार्टी के बीच तोषू और मालविका अनुपमा को सरप्राइज देते हैं. मालविका के कहने पर तोषू आगे आता है और अपने पिछले बुरे कामों के लिए अनुपमा से माफी मांगता है. वह कहता है कि आगे से वह ऐसा तोषू बनेगा जिससे किंजल ने प्यार किया था. वह अनुपमा के पैर छुएगा और अपनी नई जॉब के बारे में भी बताएगा.

गेम के बीच होगा ब्लास्ट 

इसी बीच यहां पार्टी में एक गेम होगा, जिसमें सबको आंखों पर पट्टी बांधकर,  किसी के गले में माला डालकर, एक दूसरे से कुछ मांगना है. ऐसे में अनुपमा, अनुज से कहेगी कि वह तैयार रहे क्योंकि वह माला उसके गले में डालकर कुछ मांगने वाली है. इसके जवाब में अनुज कहेगा कि वह दिल तो पहले ही दे चुका है अब अनुपमा को क्या चाहिए. 

अनुज करेगा सच से पर्दाफाश 

दूसरी ओर अनुज ने भी मालविका को ऐसा सच बताने की ठान ली है जो शायद उसके अलावा किसी को नहीं पता. अनुज इस पार्टी के बीच मालविका को बताने वाला है कि कपाड़िया परिवार की असली वारिस सिर्फ वह है. क्योंकि अनुज उसका सगा भाई नहीं है. अनुज बताएगा कि उसे उसके माता-पिता ने गोद लिया था. 

ऐसे में अब कहानी ज्यादा ही मसालेदार होने वाली है. क्योंकि अगर अनुज के पास अब कोई जायदाद नहीं बचेगी तो वह सड़क पर आ जाएगा. ऐसे में वनराज फिर से अपने नए रंग दिखा सकता है. वहीं अनुपमा अब इस नए अनुज से प्यार करेगी भी या नहीं. ऐसे कई सवालों के जवाब हमें आने वाले दिनों में ही मिल पाएंगे. 

'