Today Breaking News

खेसारी लाल यादव की एक्ट्रेस नेहा मालिक ने पार कीं बोल्डनेस की हदें, फोटो देख भड़के यूजर्स ने याद दिलाए संस्कार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव का हिंदी गाना 'तेरे मेरे दरमिया' में नजर आ चुकी हैं. अभिनेत्री अपने काम से ज्यादा बोल्नडेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. नेहा इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटो शेयर कर रही हैं जिन्हें देख जहां कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो बहुत से यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

नेहा मलिक ने हाल ही में दुबई से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वे बाथरोब पहने हुए चाय की चुस्की का मजा ले रही हैं. लेकिन फोटशूट कराते वक्त उन्होंने अपने बिकिनी लुक को फ्लॉन्ट किया है.

तस्वीरों में नेहा मलिक लोगों का अटेंशन लेने के लिए बोल्ड लुक का सहारा लेती दिख रही हैं.

क्लीवेज को फ्लॉन्ट करती हुई नेहा मलिक का ये फोटोशूट सुबह के वक्त शूट किया गया है.

स्वीमवियर में नेहा मलिका का ये अंदाज बहुत से लोगों को पसंद आया तो तमाम उनके लिए अनाप-शनाप बातें लिख रहे हैं.

प्रशांत नाम के यूजर ने नेहा मलिका के छोटे कपड़े देख लिखा, 'गरीब हो क्या कपड़े नहीं हैं पहनने के लिए?' एक अन्य कमेंट में यूजर ने 'बेशर्म' लिखा.. कई यूजर उन्हें टी से भी हॉट जैसे कमेंट कर तारीफ कर रहे हैं. हरजोत अहूजा नाम के यूजर ने लिखा, 'इनके परिवार वालों को कोई फर्क नहीं पड़ता क्या? ये नॉर्मल लाइफ में ऐसे कपड़े पहनती हैं...शूट में होती तो बात अलग है..बाकी पैसा बहुत है..'

यहां हम आपको वो कमेंट भी दिखा रहे हैं जिनमें नेहा को ट्रोल किया जा रहा है.

हालांकि, एक्ट्रेस इन तस्वीरों पर खूब लाइक्स बटोर रही हैं.

आपको बता दें कि नेहा मलिक अभिनय से ज्यादा अपने ग्लैमरस लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं. अभिनेत्री आए दिन ही सोशल मीडिया पर अपने नए-नए फोटोशूट की झलक पेश करती हैं.


'