Today Breaking News

अनुपमा की बहू किंजल का उजड़ेगा घर, परितोष का अनुज की सिस्टर से चलेगा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. लोकप्रिय टीवी सीरियल अनुपमा ट्विस्ट्स के साथ मौजूदा ट्रैक को एंटरटेनिंग बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। जैसा कि हम जानते हैं जल्द ही अनुपमा में नई एंट्री होने वाली है। राजन शाही के सीरियल अनुपमा में अनेरी बजानी आ रही हैं जो कि सीरियल में बड़ा ट्विस्ट लेकर आएंगी। अनेरी को शो में अनुज की बहन की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। जिनका शाह हाउस के एक मर्द के साथ लव एंगल देखने को मिलेगा। 

सामने आई जानकारी के मुताबिक परितोष और अनुज की बहन का एक नया लव एंगल सीरियल में देखने को मिलेगा। काव्या पहले ही परितोष को किंजल के खिलाफ भड़काने में सफल रही है कि उसे अब मूव ऑन करना चाहिए। ऐसे में कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि अब अनुपमा-वनराज के बेटे परितोष का शो में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का ट्रैक दिखाया जाएगा। 

हमेशा के परितोष ने अपने पिता वनराज को फॉलो किया और उन्हें अपना आइडल माना है। अब पर्सनल लाइफ में भी परितोष पिता के ही पदचिन्हों को फॉलो करेगा और पत्नी के होते हुए दूसरी महिला को डेट करेगा। जैसा कि हम जानते हैं कि किंजल एक बहुत ही प्यारी और सेंसटिव लड़की है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि किंजल अपने जीवन में आने वाले तूफान को कैसे संभालती है।

वर्तमान ट्रैक के अनुसार, शाह परिवार बा और बापूजी की 50वीं शादी की सालगिरह मना रहा है। दूसरी तरफ वनराज ने भी काव्या को तलाक के कागजात देकर बम गिराया है। वनराज अब काव्या से अपना रिश्ता खत्म करना चाहता है। हालांकि वनराज की बहन डॉली घर में सुख-शांति चाहती है। इसलिए वो अपनी भाभी अनुपमा से बात करेगी और कहेगी कि वो जाकर वनराज को समझाए।

शाह परिवार में सिर्फ एक अनुपमा ही होगी वनराज और काव्या के तलाक को रुकवाएगी। हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि वनराज के इस कदम के बाद अब काव्या शो में और क्या नया ड्रामा करेंगी।

'