Today Breaking News

कटी ड्रेस में अपने प्राइवेट पार्ट को हाथ से छुपाती नजर आई थी प्रियंका चोपड़ा, हुई थी नाकाम!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा आज दुनिया भर में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। देश से लेकर विदेश तक में अपने हुनर का लोहा मनवाने वाली प्रियंका अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर लोगों के बीच चर्चा में रहती हैं। हालांकि कई बार उन्हें अपने कपड़ों को लेकर ट्रॉल्लिंग का भी सामना करना पड़ता है।

रिवीलिंग ड्रेस में प्रियंका हुई उप्स मोमेंट का शिकार :-

कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर प्रियंका की एक तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रही थी जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे। इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा ने काफी बोल्ड लुक दिया है। प्रियंका ने ब्लैक बॉडीकॉन स्टाइल ड्रेस पहनी है, जिसमें एक साइड से हाई कट्स हैं। साथ ही शिमरी नेट लगा हुआ है जो कि प्रियंका की वो ड्रेस काफी रिवीलिंग हैं।

कॉन्फिडेंस के साथ प्रियंका ने किया अपना बोल्ड ड्रेस कैरी :-

आपको बतादें कि प्रियंका चोपड़ा के इस लुक को देख हर कोई हैरान है क्योंकि एक्ट्रेस इस दौरान ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बच गई थीं। हालांकि इस दौरान प्रियंका ने बड़े ही कॉन्फीडेंस के साथ अपनी इस बोल्ड ड्रेस को कैरी किया था और मीडिया को जमकर स्टाइलिश पोज दिया था।

मगर अपने हाथों से रिवीलिंग पार्ट को छिपाने की कोशिश के वक़्त प्रियंका की कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई थी। जिसके कारण लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

नाम से सरनेम हटाकर लोगों को किया हैरान :-

रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका चोपड़ा इस ड्रेस में एक अवार्ड शो में शिरकत के लिए पहुंची थीं जहां उनके साथ यह घटना हुई। वही बात करें प्रियंका और निक जोनस के जोड़ी की तो हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने नाम से पति निक जोनस का सरनेम हटाकर हर किसी को सोच में डाल दिया है। मालूम हो कि अपनी शादी के बाद से ही प्रियंका सोशल मीडिया पर अपना नाम ‘प्रियंका चोपड़ा जोनस’ लिखती थीं।


'