Today Breaking News

अनुपमा सीरियल में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, अनुज के आखिरी पलों में जीवन का सबसे बड़ा फैसला लेगी अनुपमा!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा टीवी सीरियल की कहानी किसी इमोशनल रोलर कोस्टर राइड से कम नहीं है। इस टीवी सीरियल में आए दिन ऐसे नए ट्विस्ट आते रहते हैं जिन्हें देखकर फैंस की सांसे थम जाती हैं। अनुपमा के लिए अनुज का प्यार अब तक किसी से छिपा नहीं है लेकिन अनुज ने एक बार भी अनुपमा के सामने खुलकर इस बारे में बात नहीं की है। 

लेकिन अब जब अनुज मौत से लड़ रहा है तब उसे यह एहसास हो रहा है कि जीवन का कोई भरोसा नहीं है इसीलिए हमें अपने दिल की बात बयां कर देनी चाहिए।‌ अनुपमा भी कुछ ऐसा ही महसूस करती है लेकिन तभी कुछ गुंडे आ जाते हैं और अनुज और अनुपमा से उनकी कीमती चीजें मांगते हैं। ऐसे में अनुज उनसे यह कहता है कि वह सब कुछ ले लें लेकिन अनुपमा को कुछ ना करें। 

इतने में एक गुंडा अनुपमा की अंगूठी छीनने लगता है यह देखकर अनुज गुस्से में आग बबूला हो जाता है। वह खड़ा होता है और सभी गुंडों को धूल चटाता है लेकिन तभी कोई उसके सर पर पीछे से वार करता है जिसकी वजह से वह गिर जाता है। 

अनुज की यह हालत देखकर अनुपमा हद से ज्यादा परेशान हो जाती है और उसे हॉस्पिटल ले कर जाती है। हॉस्पिटल पहुंचकर पर वनराज को कॉल करती है और उसे पूरी बात बताती है। एक तरफ जहां अनुज की हालत धीरे-धीरे और गंभीर होती जा रही है तो दूसरी ओर अनुपमा भी बेचैन है। उसकी मुश्किल तब और बढ़ जाती है जब डॉक्टर उसे यह बताता है कि अनुज की हालत बहुत गंभीर है और अगर वह जल्दी नहीं उठा तो हमेशा के लिए कोमा में जा सकता है। ‌

जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण फैसला लेगी अनुपमा

अनुपमा का आगामी एपिसोड बहुत दिलचस्प होने वाला है, ऐसा इसीलिए क्योंकि जब वनराज हॉस्पिटल पहुंचता है तब अनुपमा यह कहती है कि पिछले 26 साल से वह अनुज के जिंदगी का एक हिस्सा थी लेकिन उसे कभी इस बात का एहसास नहीं हुआ। लेकिन वह अब अनुज को जाने नहीं दे सकती है। क्या इस हादसे से अनुपमा को इस बात का एहसास होगा कि वह भी अनुज को बेइंतहा प्यार करने लगी है? अनुपमा के आगामी एपिसोड में देखा जाएगा कि अनुज के लिए अनुपमा कौन सा कदम उठाएगी जिसकी वजह से उसकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाएगी। 

'