Today Breaking News

Ghazipur News : मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी की 9 करोड़ 44 लाख की संपत्ति कुर्क

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. प्रदेश के माफियाओं के खिलाफ योगी सरकार लगातार मोर्चा खोले हुए है। इन पर शिकंजा कसने के साथ लगातार ताबड़तोड़ कार्रवाई हो रही है। प्रशासन माफियाओं के अवैध निर्माणों को ध्वस्त कराने, अवैध संपत्ति को कुर्क करने के साथ ही शस्त्र लाइसेंसों को निलंबित करने की कार्रवाई कर रही है। बुधवार को गाजीपुर जिला प्रशासन ने आईएस 191 गैंग के लीडर मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी की 9 करोड़ 44 लाख की संपत्ति को कुर्क किया। यह संपत्ति देवढ़ी बल्लभदास मौजूद थी। गाजीपुर शहर में बाहुबली विधायक मुख्‍तार अंसारी पत्‍नी अफशा अंसारी की लालदरवाजा स्थित बेनामी संपत्ति को आज प्रशासन ने कुर्क कर दिया है। 

एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी ने बताया कि प्रदेश स्‍तर पर माफियाओं पर चलाये जा रहे अभियान के क्रम में यह कार्रवाई की गयी है। उन्‍होने बताया कि बाहुबली विधायक मुख्‍तार अंसारी की पत्‍नी अफशा अंसारी के नाम से यह जमीन, संपत्ति है जिसका बाजार मूल्‍य 9.44 करोड़ है उसे कुर्क कर दिया गया है। 

उन्‍होने बताया कि अभी तक गाजीपुर जिले में मुख्‍तार अंसारी व सहयोगियों के खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए उनकी 43 करोड़ 67 लाख रुपये की संपत्ति कुर्क की है।

'